अलीगढ़ :सोते समय बीवी ने पति का गला हंसिये से रेत दिया, यूं पकड़ी गई हत्यारिन
Advertisement

अलीगढ़ :सोते समय बीवी ने पति का गला हंसिये से रेत दिया, यूं पकड़ी गई हत्यारिन

अलीगढ़ पुलिस ने हत्या की एक ऐसी वारदात का खुलासा किया है जिसमें पत्नी ने ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था. बताया जा रहा है कि पत्नी अपने साथ पति द्वारा की जाने वाली मारपीट से तंग थी.

अलीगढ़ :सोते समय बीवी ने पति का गला हंसिये से रेत दिया, यूं पकड़ी गई हत्यारिन

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: जनपद के अकराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा कोडियागंज में एक पत्नी ने आपसी झगड़े में पति को मौत के घाट उतार दिया. वारदात लगभग एक महीने पहले की है. पुलिस ने हत्या की एक-एक गुत्थी को सुलझाते हुए शनिवार को इसका खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक मृतक हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली महिला समा अपने पति के अत्याचार से परेशान थी. उसका पति भावुद्दीन अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. इससे तंग आकर उसने एक दिन पति के ऊपर सोते समय घर में रखे हेशिये से गर्दन पर वार कर दिया. इससे भावुद्दीन की मौत हो गई.

आरोपी महिला गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. सीओ बरला अभय प्रताप पांडेय ने बताया कि ''थाना अकराबाद पर पंजीकृत अभियोग संख्या 344/ 22 का खुलासा कर लिया गया है. हत्या की यह वारदात 14 अगस्त 2022 को हुई थी. पुलिस ने सूबतों और बयानों के आधार पर की गई तफ्तीश से मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने में सफलता हासिल की है. पुलिस को जांच में पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाली महिला और उसके पति के बीच अक्सर विवाद होता था. ऐसे में एक दिन उसने धारदार हथियार से पति के ऊपर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.'' 

यह भी पढ़ें: बदायूं: दलित लड़की से रेप के बाद हत्या का आरोप, पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल

महिला ने पुलिस की सख्ती के बाद आखिरकार अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार भी बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि अभियुक्त की रिमांड हासिल अन्य जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Trending news