UP के 4 युवकों ने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए बनाया वीडियो, अब पुलिस बनाएगी स्टार
Advertisement

UP के 4 युवकों ने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए बनाया वीडियो, अब पुलिस बनाएगी स्टार

UP News: हरदोई में चार युवकों ने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए वीडियो रील बनाया है. इसमें एक युवक की पुलिस ने पहचान कर ली है. बाकी का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

UP के 4 युवकों ने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए बनाया वीडियो, अब पुलिस बनाएगी स्टार

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के हरदोई ( Hardoi ) जिले में इस समय युवको में हथियारों के साथ वीडियो रील बनाने का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. अलग-अलग हथियारों का प्रदर्शन करते हुए चार युवकों का वीडियो को सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहा है. जिसमें चार युवक अलग-अलग वीडियों में अपने हाथों में खास तरह के हथियार लिए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन चारों युवकों के इस वीडियो का संज्ञान हरदोई पुलिस ने ले लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

आपको बता दें कि वीडियो रील वायरल होने के बाद हरदोई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने इस मामले में एक लड़के की पहचान भी कर ली है. बताया जा रहा है कि ये लड़के अपने पिता के लाइसेंसी असलहे लेकर वीडियो रील बना रहे हैं. वहीं, पुलिस वीडियो रील में नजर आ रहे बाकी तीन युवकों और उनके पास मौजूद असलहों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर कल वायरल हुए इस वीडियो में चार युवक अपने हाथों में असलहा लिए नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो की फोटो क्रॉप कर वीडियो रील बनाने के बाद सोशल मीडिया पर डाला गया है, जो अब वायरल हो रही है. हथियारों के प्रदर्शन की वीडियो रील वायरल होने के बाद अब पुलिस ऐसा करने वालों को ऐसा न करने की कड़ी हिदायत दी है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पुलिस की मानें तो एक युवक की पहचान कर ली गई है, जो थाना अरवल का रहने वाला बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक वह अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक लेकर वीडियो रील बनवा रहा है. पुलिस इस मामले में वीडियो रील और इन सभी युवकों की जांच करा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि किस मंशा के तहत हथियारों का प्रदर्शन का वीडियो वायरल किया गया है. 

Trending news