सीतापुर में दबंगों के डर से ट्रैक्टर ट्राली में सामान भरकर थाने पहुंचा ग्रामीण, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1427047

सीतापुर में दबंगों के डर से ट्रैक्टर ट्राली में सामान भरकर थाने पहुंचा ग्रामीण, जानें पूरा मामला

Sitapur Police: पूरा मामला पिसावा थाना क्षेत्र के अल्लाह नगर गांव का है. गांव के दबंगों की वजह से एक परिवार ट्रैक्टर ट्राली ले सामान भरकर अपने बच्चों सहित थाने पर पहुंचा

सीतापुर में दबंगों के डर से ट्रैक्टर ट्राली में सामान भरकर थाने पहुंचा ग्रामीण, जानें पूरा मामला

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर:  उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले दबंगों के डर से एक ग्रीमीण अपने गांव से पलायन करने को मजबूर है. ग्रामीण ने अपने परिवार सहित ट्रैक्टर ट्राली में सामान भरकर गांव से पलायन करने का मामला सामने आया है. ग्रामीण का आरोप है कि वह गांव में ही अपने ससुराल में मूलचंद्र के यहां 15 सालों से रह रहा है. ग्रामीण का आरोप है गांव के चार दबंग शर्मा शांति बबलू लक्कू उसे ससुराल की संपत्ति छोड़कर भागने के लिए आए थे.

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला पिसावा थाना क्षेत्र के अल्लाह नगर गांव का है. गांव के दबंगों की वजह से एक परिवार ट्रैक्टर ट्राली ले सामान भरकर अपने बच्चों सहित थाने पर पहुंचा, जहां उसने 4 लोगों पर खेतों की फसल को नष्ट करने के साथ घर पर आकर रोजाना अभद्र भाषा और धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी.

फसलों को बर्बाद करने का लगाया आरोप 
अल्लानगर निवासी लक्ष्मी नारायण का आरोप है कि वह गांव में ही अपने ससुराल में मूलचंद्र के यहां 15 सालों से रह रहा है. ग्रामीण का आरोप है गांव के चार दबंग शर्मा शांति बबलू लक्कू उसे ससुराल की संपत्ति छोड़कर भागने के लिए आए थे धमकाते हैं. उसकी खेतों में खड़ी फसल को पशुओं से चरा देते हैं. दबंगों ने घर में घुसकर पीड़ित को धमकाया और गांव से भाग जाने की धमकी दी. पीड़ित का कहना है कि बीते 2 माह से हुआ विधायक से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है और प्रार्थना पत्र दे रहा है.

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं, इस मामले पर पिसावा के थाना प्रभारी अमित भदौरिया ने बताया जमीन विवाद है दोनों पक्षों के लोगों को पाबंद किया जा चुका है. इसके अलावा दोनों पक्षों के लोगों का 151 किया जा चुका है. खेत चराने और गांव से भगाने कि अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई थी. अब तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news