Noida News: उधार न चुकाने पर सब्जी विक्रेता को नंगा करके मंडी में घुमाया, पिटाई करने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1879110

Noida News: उधार न चुकाने पर सब्जी विक्रेता को नंगा करके मंडी में घुमाया, पिटाई करने का वीडियो वायरल

Noida News: नोएडा में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है, इसका जीता जागता उदाहरण सेक्टर-88 स्थित सब्जी मंडी में देखने को मिला. यहां बदमाशों ने एक सब्जी विक्रेता को नग्न कर मंडी में घुमाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Noida News: उधार न चुकाने पर सब्जी विक्रेता को नंगा करके मंडी में घुमाया, पिटाई करने का वीडियो वायरल

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से शरमशार के देने वाली घटना सामने आई है, जहां उधार के पैसे न देने पाने के कारण दबंगों ने एक सब्जी विक्रेता को नंगा कर पूरे बाजार में घुमाया. इसके बाद आरोपियों ने सब्जी विक्रेता को पहले उसकी दुकान में बंद करके पीटा और बाद में उसकों निवस्त्र कर पूरी मंडी में घुमाया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद  फेज-2 थाने की पुलिस में हडकंप मच गया. 

यहां की है घटना...
यूपी के नोएडा स्थित फेज-2 थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-88 स्थित मैनपुर निवासी एक युवक मंडी में ठेले पर लहसुन बेचता है. सब्जी विक्रेता की जानकारी के अनुसार उसने एक महीने पहले सुंदर नाम के युवक से 5,600 रुपए काम के लिए उधार लिए थे. मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को पीड़ित आढ़ती सुंदर से मिला और उसने 2500 रुपए लौटा दिए. बाकी बचे हुए पैसे कुछ दिन बाद देनें की बात कही. पूरे पैसे एक साथ ने देने से आढ़ती सुंदर नाराज हो गया और उसने अपने मुनीम और दो मजदूरों को मौके पर बुला लिया. इसके बाद चारो ने मिलकर पहले ही सब्जी विक्रेता को दुकान के अंदर बंद कर उसकी बेरहमी से पिटाई की और बाद में उसको निवस्त्र कर मंडी में घुमाया और उसके बाद एक साथ पैसे लौटाने के लिए गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी.

वीडियो वायरल 
सब्जी विक्रेता को पीटने और उसको निवस्त्र कर मंडी में घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पीड़ित ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने तहरीर और वीडियो के आधार पर फेस-2 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी सुंदर को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों को गठन किया गया है. 

जिंदा होकर भी मर गया हूं...
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने कहा कि उसने पूरी जिंदगी मेहनत और मजदूरी कर आत्मसम्मान के साथ जिंदगी गुजारी है. इस वीडियो से उसकी प्रतिष्ठा पूरी तरह से धूमिल हो गई है. ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरी सिर्फ सांसें चल रही हैं. मैं अंदर से पूरी तरह से टूट गया हूं. अपनों से नजर कैसे मिला पाऊंगा यह बात बहुत परेशान कर रही है. अब तो शर्म के कारण मंडी में भी अपनी दुकान नहीं लगा पाऊंगा. 

UP Internatinal Trade Show: इंटरनेशनल ट्रेड शो नोएडा में दिखेगी बनारस से मेरठ तक की झलक, आम जनता के लिए रोज 5 घंटे खुलेगा

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर सैकड़ों लोगों ने साझा किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. वीडियो में पीड़ित एक बेंच पर बैठा हुआ है. कुछ लोग उसपर कपड़े उतारने का दबाव बना रहे हैं. नग्न होने के बाद एक आरोपी डंडा लेकर सामने आता है और पीड़ित को धमकाते हुए बाहर ले जाता है. बाहर ले जाने के बाद आरोपी उसे दो डंडे मारता हुआ दिखा रहा है. मंडी में जब पीड़ित नग्न होकर घुमता है तो आसपास के लोग अवाक होकर उसे देखते रहते हैं.

Watch: कैसे बचेगी दुनिया, नासा के वैज्ञानिकों मे बता दी धरती के विनाश की तारीख !

Trending news