वाराणसी : घर में घुसे युवक की दरवाजे में फंसकर दर्दनाक मौत, पूरा मामला पढ़ आप भी जाएंगे चौंक
Advertisement

वाराणसी : घर में घुसे युवक की दरवाजे में फंसकर दर्दनाक मौत, पूरा मामला पढ़ आप भी जाएंगे चौंक

पुलिस के मुताबिक, वाराणसी के दानियालपुर स्थित बंद पावरलूम में चोरी करने की नीयत से घुस रहा था युवक, पहले भी छोटी-मोटी चोरी में पकड़ा गया था युवक  

वाराणसी : घर में घुसे युवक की दरवाजे में फंसकर दर्दनाक मौत, पूरा मामला पढ़ आप भी जाएंगे चौंक

वाराणसी : वाराणसी के एक पावरलूम में चोरी करने की नीयत से घुसे एक युवक की दरवाजे पर ही मौत हो गई. चोर का सिर पावरलूम के दरवाजे में फंस गया और बाकी शरीर दरवाजे के बाहर रह गया था. सुबह लोगों ने दरवाजे से चोर को चिपका देख शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर आ गए. इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.   

2 दिनों से बंद था पावरलूम 
सारनाथ थाना क्षेत्र के दानियालपुर के ताड़ीखाना स्थित पावरलूम पिछले 2 दिनों से बंद था. शनिवार रात को दानियालपुर निवासी जावेद चोरी करने की नीयत से पावरलूम में घुस रहा था. पुलिस के मुताबिक, ऐसा हो सकता है क‍ि जब जावेद दरवाजे से अंदर घुस रहा हो तभी दरवाजे में उसकी गर्दन फंस गई होगी और दम घुटने से जावेद की मौत हो गई. हालांकि, कहीं भी रिपोर्ट में चोरी की आशंका नहीं जताई है. पुलिस अन्‍य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. 

दरवाजे में सिर फंसा, दम घुटने से मौत की आशंका 
वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि जावेद चोरी की नीयत से घुस रहा था. दरवाजे के बीच में उसकी गर्दन ऐसी फंस गई क‍ि वह न तो अंदर घुस पाया और न ही उसका सिर बाहर आ पाया. कुछ देर में दम घुटने से जावेद की मौत हो गई. सुबह साढ़े आठ बजे जब लोगों ने देखा तो शोर मचाना शुरू किया. पुलिस भी मौत की वजह दम घुटना ही बता रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. 

कई बार चोरी करते पकड़ा गया था जावेद 
पावरलूम संचालक का कहना है क‍ि बीते दो दिन से पावरलूम बंद था. बताया जा रहा है कि जावेद कई बाद छोटी-मोटी चोरी करते पकड़ा गया है. ऐसे में शक है कि वह यहां भी चोरी करने की नीयत से घुस रहा था, तभी हादसा हो गया. इतना ही नहीं कई बार जावेद चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा भी जा चुका था. लेकिन उसे समझा बुझाकर छोड़ दिया जाता था. आसपास के लोगों ने बताया कि जावेद की पत्नी तरन्नुम पूरी रात जावेद का इंतजार करती रही. सुबह जावेद की मौत का पता चला तो उसके होश उड़ गए. 

चोरी करने की चाहत में पावरलूम में घुसा युवक, दरवाजे में फंसकर होगई दर्दनाक मौत Watch Video

 

 

Trending news