Varanasi: एयरपोर्ट पर हार्ट अटैक से विमान यात्री की मौत, चेन्नई से काशी दर्शन-पूजन के लिए आया था सेंथिलकुम
Advertisement

Varanasi: एयरपोर्ट पर हार्ट अटैक से विमान यात्री की मौत, चेन्नई से काशी दर्शन-पूजन के लिए आया था सेंथिलकुम

Varanasi: गुरुवार सुबह इंडिगो के कनेक्टिंग फ्लाइट से चेन्नई जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे... चेक इन काउंटर से बोर्डिंग पास लेने के बाद सेंथिलकुम के सीने में दर्द हुआ और वो गिर पड़े...

 

 

 

 

Varanasi: एयरपोर्ट पर हार्ट अटैक से विमान यात्री की मौत, चेन्नई से काशी दर्शन-पूजन के लिए आया था सेंथिलकुम

वाराणसी: लाल बहादुर शास्त्री अंतरष्ट्रीय एयरपोर्ट (Lal Bahadur Shastri International Airport) पर गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक यात्री की हार्टअटैक की वजह से मौत हो गई. यात्री दर्शन-पूजन करने के लिए काशी (Kashi) आया था और वापस चेन्नई (Chennai) जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था. दर्शन करने के बाद सुबह इंडिगो एयरलाइंस के विमान से चेन्नई जाने वाला था.  एयरलाइंस कर्मचारियों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

एयरपोर्ट पर यात्री की हार्ट अटैक से मौत

मृतक की पहचान चेन्नई निवासी सेंथिलकुम नामक यात्री के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक यात्री बोर्डिंग पास लेकर फ्लाइट का इंतजार कर रहा था. सीने में दर्द की वजह से वह एयरपोर्ट (Airport) पर चिल्लाने लगा. यात्री का शोर सुनकर आनन-फानन में एयरलाइंस के कर्मचारियों ने अपने गाड़ी से निजी चिकित्सालय में लेकर गए और भर्ती करवाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. चिकित्सकों ने यात्री को मृत घोषित कर दिया.

एंबुलेंस का ड्राइवर गायब
जानकारी के मुताबिक साथ में मौजूद परिवार के सदस्यों ने मदद के लिए आवाज लगाई. आसपास के यात्री और एयरलाइंस कर्मी पहुंचे.  लोगों ने तत्काल डॉक्टर बुलाने के लिए कहा लेकिन एयरपोर्ट स्थित एमआई रूम में डॉक्टर नहीं थे. उसके बाद यात्री को नजदीकी अस्पताल में ले जाने के लिए टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर लाया गया. जहां एंबुलेंस तो खड़ी थी लेकिन ड्राइवर नहीं था.

समय से नहीं मिला उपचार
बताया जा रहा है कि इस दौरान एयरपोर्ट पर स्थित मेडिकल इमरजेंसी रूम में कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था और एयरपोर्ट के बाहर मौजूद एंबुलेंस का चालक भी नहीं मिला. परिजनों का कहना है कि यदि समय से सेंथिलकुम को चिकित्सकीय सुविधा मिल गई होती तो उसकी जान बच सकती थी.

Rashifal 24 March 2023: नवरात्रि के तीसरे दिन इन 4 राशियों पर बरसेगी मां की कृपा, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

WATCH: व्रत के दौरान खाली पेट कभी ना करें इन चीजों का सेवन, पड़ सकते हैं लेने के देने

Trending news