वाराणसी के घाटों पर लाठी-डंडों के साथ घूम रहे हिंदू संगठन कार्यकर्ता! वैलेंटाइन डे पर युवाओं को सख्त हिदायत
Advertisement

वाराणसी के घाटों पर लाठी-डंडों के साथ घूम रहे हिंदू संगठन कार्यकर्ता! वैलेंटाइन डे पर युवाओं को सख्त हिदायत

वेलेंटाइन डे को पश्चिमी देशों और बाजार द्वारा थोपी गई संस्कृति बताकर इसे खत्म करने की चेतावनी दी गई है. हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय ने कहा कि वेलेंटाइन डे के नाम पर समाज में अश्लीलता, अभद्रता, भौंडापन और नंगापन परोसा जा रहा है.  

राष्ट्रीय हिन्दू दल संगठन ने जारी किया चेतावनी भरा पोस्टर

जयपाल/वाराणसी: वाराणसी में वैलेंटाइन डे से लेकर राष्ट्रीय हिंदू दल की ओर से चेतावनी भरा संदेश जारी किया है. यह चेतावनी वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को घाटों पर अश्लीलता फैलाने की सोच रहे लोगों के खिलाफ जारी की गई है. 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के रूप में बढ़ावा देने वाले युवाओं को सख्त हिदायत दी है. हर साल की तरह इस बार भी प्रेमी जोड़ों के सार्वजनिक जगहों पर मिलने से रोकने और विरोध करने पर मुंहतोड़ जवाब देने की धमकी दी गई है.वहीं हिंदू संगठनों की इस पहल का समर्थन घाट पर मौजूद लोगों के द्वारा भी किया जा रहा है.

हाथों में डंडा और चेतावनी वाला पोस्टर लेकर घूम रहे हैं  हिंदू दल के कार्यकर्ता
अस्सी घाट पर राष्ट्रीय हिंदू दल के कार्यकर्ता हाथों में डंडा और चेतावनी वाला पोस्टर लेकर घूम रहे हैं. पोस्टर लेकर घूमने के साथ ही वहां पर आने वाले लोगों को जागरुक भी किया जा रहा है. वेलेंटाइन डे की आड़ में हिन्दू बहन बेटियों को लव जिहाद का शिकार बनाया जाता है. वेलेंटाइन डे को पश्चिमी देशों और बाजार द्वारा थोपी गई संस्कृति बताकर इसे खत्म करने की चेतावनी दी गई है. हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय ने कहा कि वेलेंटाइन डे के नाम पर समाज में अश्लीलता, अभद्रता, भौंडापन और नंगापन परोसा जा रहा है.  राष्ट्रीय हिन्दू दल संगठन अध्यक्ष हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय ने कहा कि वेलेंटाइन डे पूरी तरह पाश्चात्य संस्कृति से ओत-प्रोत है.

पोस्टर में लिखा-अंजाम भुगतने को तैयार रहना होगा
पोस्टर पर लिखा हुआ है कि अगर वैलेंटाइन डे के दिन गंगा घाटों पर अश्लीलता फैलाई गई तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना होगा. इसी के साथ संगठन का कहना है कि इसको लेकर वाराणसी के पुलिस आयुक्त को भी एक प्रार्थनापत्र दे दिया गया है. प्रार्थनापत्र के माध्यम से गंगा घाटों पर अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. इस मामले में स्थानीय थाना पुलिस से भी मांग की गई है कि वह अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ ठोस एक्शन लें.

Gold-Silver Price Today: वैलेंटाइन पर दें प्यार का तोहफा, कम हुईं सोने-चांदी की कीमतें, जानें लखनऊ में 22-24 कैरेट गोल्ड की कीमत

Trending news