Gun shot : वाराणसी में बदमाशों ने पुलिस को दी चुनौती, दारोगा की पिस्‍टल छीन गोली मारी
Advertisement

Gun shot : वाराणसी में बदमाशों ने पुलिस को दी चुनौती, दारोगा की पिस्‍टल छीन गोली मारी

प्‍लॉट पर जाते समय बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम. सीने में दायीं तरफ लगी गोली. पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा. 

Gun shot : वाराणसी में बदमाशों ने पुलिस को दी चुनौती, दारोगा की पिस्‍टल छीन गोली मारी

वाराणसी : वाराणसी में बदमाशों के हौंसले बुलंद है. इसका ताजा उदाहरण रोहनिया थाना क्षेत्र में देखने को मिला है. यहां तीन बदमाशों ने एक दारोगा को गोली मारकर उनकी सरकारी पिस्‍टल छीन ली. इतना ही नहीं जाते समय दारोगा का पर्स भी लूट ले गए. घायल दारोगा का एक निजी अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. वहीं, घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देकर कमिश्नरेट पुलिस को चुनौती दी है.     

प्‍लॉट पर जा रहे अजय यादव 
दरअसल, लक्सा थाने में तैनात दारोगा अजय यादव मंगलवार को बाइक से अपने प्‍लॉट पर जा रहे थे. बताया गया कि प्‍लॉट पर मकान का निर्माण चल रहा है, वही देखने जा रहे थे. इस बीच वह जैसे ही रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर नहर के पास पहुंचे तीन बदमाशों ने उन्‍हें रोक लिया. अजय कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने गोली मारकर उनकी सरकारी पिस्‍टल छीन ली. साथ जेब रखा पर्स लेकर फायरिंग करते हुए भाग गए. 

दारोगा की हालत स्थिर 
गोली की आवाज सुनकर लोग आ गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया. चिकित्‍सक ने बताया कि ऑपरेशन कर गोली बाहर निकाल दी गई है. गोली अजय के सीने में दायीं तरफ लगी है. फिलहाल दरोगा अजय की हालत स्थिर बनी हुई है. लोगों ने बताया कि बदमाश हथियार लहराते हुए मिर्जापुर की ओर भाग गए. 

क्राइम ब्रांच समेत 5 टीमें लगाईं 
पुलिस कमिश्‍नर ए सतीश गणेश ने बताया कि घटना के बाद पूरे जिले को सील कर दिया गया है. उन्‍होंने बताया कि क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अजय लक्‍सा थाने में बतौर उपनिरीक्षक तैनात हैं. वह प्रतापगढ़ के भीखमपुर गांव के रहने वाले हैं. अजय यादव 2015 बैच के दारोगा हैं. घटना के बाद वाराणसी कमिश्‍नरेट में हड़कंप मच गया. पुलिस कमिश्‍नर का कहना है कि पूरे जनपद में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. बदमाश बच नहीं सकते. 

Trending news