Uttarakhand Crime: गैंगस्टर अतीक अहमद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक साल से था फरार
Advertisement

Uttarakhand Crime: गैंगस्टर अतीक अहमद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक साल से था फरार

उत्तराखंड की देहरादून  पुलिस की नाक में दम करने वाले  इनामी गैंगस्टर अतीक अहमद (Atique ahmed) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Uttarakhand Crime: गैंगस्टर अतीक अहमद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक साल से था फरार

देहरादून: उत्तराखंड की देहरादून  पुलिस की नाक में दम करने वाले  इनामी गैंगस्टर अतीक अहमद (Atique ahmed) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि पुलिस ने कानून को हाथ में लेने वाले अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए ये कदम उठाया है. 

अतीक पर कई मुकदमे हैं दर्ज 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर की जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद को उत्तराखंड पुलिस ने देहरादून की बसन्त विहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस की जानकरी के मुताबिक अतीक पर प्रेमनगर में जमीन धोखाधड़ी से संबंधित मामले दर्ज हैं इसके अलावा अतीक अहमद पर  सरकारी संपत्तियों को भी कब्जा करने के आरोप हैं. 

दुल्हन को सिंदूर लगाया और चल बसा दूल्हा,शादी के कुछ घंटों में हमचा कोहराम

 

एक साल से था फरार 
पुलिस ने बताया कि अतीक पिछले करीब एक साल से फरार चल रहा था. पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसके दामाद इमरान के झाझरा स्थित किराए के घर से अतीक अहमद को गिरफ्तार किया. जानकरी के अनुसार 25-12-22 से फरार चल रहे अतीक पर पुलिस उपमहानिरीक्षक की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. इसके बाद से ही पुलिस अतीक की तलाश में थी और इसके लिए देहरादून व अन्य जिले की पुलिस दबिश दे रही थी. लेकिन, अतीक हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. इस बार पुलिस को मुखबिरइ बताया कि अतीक अपने दामाद इमरान के घर देखा गया है. पुलिस ने सुचना मिलते ही  झाझरा स्थित इमरान के घर के आसपास की घेराबंदी की और अतीक को धर दबोचा. पुलिस अब गैंगस्टर अतीक अहमद को अदालत के सामने पेश करेगी 

पुलिस ने अहमद की संपत्तियों को खंगाला 
गैंगस्टर अतीक अहमद की गिरफ्तार के बाद पुलिस ने अतीक अहमद की बेईमानी और धोखाधड़ी से अर्जित की गई संपत्ति को खंगालना शुरू कर दिया है. 

WATCH: बदरीनाथ हाईवे फिर से खोला गया, बीते रोज पहाड़ दरकने से बंद हो गया था रास्ता

Trending news