Uttarakhand: शिमला में मिले दो दिन से लापता चंपावत के SDM अनिल चन्याल, जानिए कैसे चला पता?
Advertisement

Uttarakhand: शिमला में मिले दो दिन से लापता चंपावत के SDM अनिल चन्याल, जानिए कैसे चला पता?

Uttarakhand News: चंपावत जिले के एसडीएम सदर अनिल चन्याल के गायब होने से महकमे में हड़कंप मच गया था. फिलहाल, एसडीएम शिमला में हैं. जानिए पूरा मामला...

Uttarakhand: शिमला में मिले दो दिन से लापता चंपावत के SDM अनिल चन्याल, जानिए कैसे चला पता?

देहरादून: उत्तराखंड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. जहां दो दिन से सीएम सिटी के एसडीएम लापता हो गए थे. चंपावत जिले के एसडीएम सदर अनिल चन्याल के गायब होने से महकमे में हड़कंप मच गया था. फिलहाल, इस मामले में उत्तराखंड पुलिस को जानकारी मिली है. जिला प्रशासन की मानें तो एसडीएम से बात हो गई है, वह शिमला में हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

मामले में जांच अधिकारी और डीएम ने दी जानकारी
आपको बता दें कि इस मामले में कोतवाल योगेश उपाध्याय को जांच अधिकारी बनाया गया था. जांच अधिकारी ने बताया कि सुबह एसडीएम की लोकेशन ट्रेस की गई थी. तब उनकी लोकेशन का पता चला. ट्रेसिंग के बाद एसडीएम की लोकेशन शिमला मिली, जिसके बाद उनसे संपर्क साधने का प्रयास किया गया. इस मामले में जिला अधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि एसडीएम से बात हुई है. अभी वह शिमला में हैं. एसडीएम ने बताया कि उनका स्वास्थ्य खराब होने के कारण अचानक उन्हें इलाज के लिए जाना पड़ा.

10 सितंबर को कार्यक्रम में हुए थे शामिल
आपको बता दें कि एसडीएम चन्याल पंत जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वह 10 सितंबर की तारीख और दिन शनिवार था. ठीक उसी दिन वह दोपहर से लापता हो गए. उनके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. जानकारी के मुताबिक 10 सितंबर को महीने का दूसरा शनिवार था. अगले दिन भी रविवार की छुट्टी होने के चलते कार्यालय बंद थे. इसलिए कुछ भी पता नहीं चल सका कि वो कब और कहां गए. आपको बता दें चन्याल चंपावत में साल 2021 के सितंबर माह से तैनात हैं. 

एसडीएम ने अंतिम पोस्ट में किया था जिक्र
हालांकि, एसडीएम अनिल चन्याल के अचानक रहस्यमय ढंग से गायब होने पर कई सवाल भी उठे. सवाल ये भी उठा की आखिर इतने जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारी को इस तरह का व्यवहार क्यों करना पड़ा. हालांकि, अनिल की एक फेसबुक पोस्ट में काम की अधिकता और मानसिक शांति का जिक्र मिलता है. आपको बता दें कि एसडीएम चन्याल सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय रहने वाले अफसर हैं. अगर उनके फेसबुक प्रोफाइल की बात करें तो उनकी आखिरी पोस्ट 9 सितंबर को साढ़े नौ बजे की गई थी, जिसमें लिखा था "ट्रैकिंग एंड लॉन्ग ड्राइवर इज ऑलसो ए पीस ऑफ माइंड."

WATCH LIVE TV

Trending news