एक बार फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, जलेसर में 'पीले पंजे' ने कीं 10 अवैध दुकानें ध्वस्त
Advertisement

एक बार फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, जलेसर में 'पीले पंजे' ने कीं 10 अवैध दुकानें ध्वस्त

यूपी में योगी सरकार की वापसी के साथ ही अवैध कब्जाधारियों और भू-माफिया की नींद गायब हो गई है. योगी सरकार लगातार अवैध कब्जों को खाली करा रही है. शुक्रवार को एटा के जलेसर में  सरकारी जमीन पर बनी 10 दुकानों पर बाबा का बुलडोजर गरजता नजर आया.

 एक बार फिर गरजा बाबा का बुलडोजर,  जलेसर में 'पीले पंजे' ने कीं 10 अवैध दुकानें ध्वस्त

एटा: यूपी में योगी सरकार की वापसी के साथ ही अवैध कब्जाधारियों और भू-माफिया की नींद गायब हो गई है. योगी सरकार लगातार अवैध कब्जों को खाली करा रही है. शुक्रवार को एटा के जलेसर में  सरकारी जमीन पर बनी 10 दुकानों पर बाबा का बुलडोजर गरजता नजर आया. लंबे समय से इस जमीन को मुक्त कराने को लेकर शिकायत की जा रही थी, जिस पर 

Champawat Bypoll Election Result सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत, बीजेपी उत्साहित

 

इन जगहों पर चला बुलडोजर
जलेसर की सरकारी जमीन पर दुकानें और शोरूम बना करअवैध रूप से कब्जा किया गया था, जिसकी शिकायत लगातार की जा रही थी. इस पर कार्यवाई करते हुए  जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल और जलेसर नगर पालिका ने एटा के हथेलियान, सादात, सहित अन्य मोहल्लों में प्रशासन ने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर कब्जा मुक्त कराया है. इस दौरान दुकानों के साथ ही 30 बीघा सरकारी जमीन पर बनी बाउंड्री को भी भूमाफियाओं के कब्जे से मुक्त कराया गया. 

UP के विकास को लगेंगे पंख: होने जा रहा 80 हजार करोड़ का निवेश, 5 लाख से ज्यादा रोजगार के अवसर

सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाला फरार
अवैध कब्जों  को लेकर भाजपा नेता सत्येंद्र जादौन लगातार शिकायत कर रहे थे. उनका आरोप है कि अकबर नाम के व्यक्ति के दारा सरकारी जमीन पर कब्जा किया गया था, जो करोड़ों रुपए के गबन के आरोप में फरार चल रहा है. प्रशासन की कार्यवाई के बाद करोड़ो रुपये की सरकारी जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करा लिया गया.

Watch live TV

Trending news