UP News: उत्तर प्रदेश चुनाव में क्या हुआ ये सबको मालूम, राज्‍यमंत्री नरेंद्र कश्‍यप ने सपा पर साधा निशाना
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश चुनाव में क्या हुआ ये सबको मालूम, राज्‍यमंत्री नरेंद्र कश्‍यप ने सपा पर साधा निशाना

UP News: स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर धर्म नगरी चित्रकूट पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने रामचरित मानस विवाद पर अपनी बात रखी. 

UP News: उत्तर प्रदेश चुनाव में क्या हुआ ये सबको मालूम, राज्‍यमंत्री नरेंद्र कश्‍यप ने सपा पर साधा निशाना

UP News: उत्तर प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर धर्म नगरी चित्रकूट पहुंचे. यहां उन्होंने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं की जमीनी हकीकत जानी. इस दौरान उन्होंने वार्डों में भर्ती मरीजों को फल वितरण कर उनसे स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की. 

पहली बार चित्रकूट दौरे पर पहुंचे मंत्री 
स्वतंत्र प्रभार के प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया है कि वह जिले का प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार चित्रकूट के दौरे पर आए हैं जो उन्होंने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली है. सरकार की जो स्वास्थ्य विभाग से अपेक्षाएं हैं जो मानक सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को दिए हैं वह मानक के अनुसार जिला अस्पताल में काम किया जा रहा है.

रामचरित मानस विवाद से जुड़ा सवाल पूछा तो उनका कहना है कि किसने क्या किया है यह उनका बयान उनका भाव अलग है. मैं इस बात को कह सकता हूं जिस समाजवादी पार्टी ने रामचरित्र मानस पर अशोभनीय टिप्पणी की है. उसकी निंदा आज पूरे देश और प्रदेश में हो रही है.

सपा अध्‍यक्ष पर जमकर साधा निशाना 
उन्‍होंने कहा कि मुझे यह नई बात इसलिए नहीं लगती क्योंकि यह वही समाजवादी पार्टी है जिसने राम भक्तों पर गोली चलाई, जिसने भगवान श्रीराम के मंदिर का विरोध किया, जिन्होंने भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकारा, अब जो राम के अस्तित्व को नकार सकते हैं राम भक्तों पर गोलियां चला सकते हैं उनसे रामचरितमानस के सम्मान की बात कोई देश और समाज सोचे मुझे लगता नहीं कि ऐसा हो पाएगा.

सीएम योगी के खिलाफ खराब शब्‍दों का प्रयोग दुखद 
वहीं, राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर अखिलेश यादव के समर्थन करने की बात पर मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी अभी एक परिपक्व नेता के रूप में हैं, जब से वह कांग्रेस की बागडोर संभाले हैं सारा देश जान रहा है कि कांग्रेस धीरे-धीरे हासिये पर जा रही है. राहुल गांधी का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ खराब शब्दों का प्रयोग करना दुखद है. 

कोरोना काल में यूपी की प्रशंसा हुई 
कोरोना काल में उत्तर प्रदेश देश का एक ऐसा प्रदेश था जो बड़ी आबादी होने के बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व में कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए वैक्सीनेशन के लिए इलाज के किट के लिए पूरे प्रबंधन किया. जिसकी प्रशंसा पूरे देश में हुई. जिस नेता की प्रशंसा प्रदेश और देश में हो रही हो उस नेता के बारे में राहुल गांधी जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं देश प्रदेश देख रहा है. जनता समय-समय पर उनको जवाब दे रही. अब अखिलेश और राहुल के संबंधों के बारे में सबको मालूम है.  

राहुल-अखिलेश पर कसा तंज
दो लड़के निकले थे भारत में उत्तर प्रदेश के चुनाव में क्या हुआ सबको मालूम है. लोकसभा के चुनाव में सपा बसपा मिलकर के लड़े थे तब भी हमने 64 सीटें जीती सबको मालूम है. हर बुरी बात का समर्थन करना शायद अखिलेश का अपना मत हो सकता है और मत है उसका खामियाजा अखिलेश भुगत रहे. 

Trending news