Shahjahanpur: पूर्व विधायक के घर पहुंचकर महिला ने जमकर काटा बवाल, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1281373

Shahjahanpur: पूर्व विधायक के घर पहुंचकर महिला ने जमकर काटा बवाल, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

High Voltage Drama: शाहजहांपुर में एक महिला खुद को विधायक के मृतक बेटे की दूसरी पत्नी बता रही थी. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से महिला को शांत करके घर के बाहर निकाला. इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी की.

Shahjahanpur: पूर्व विधायक के घर पहुंचकर महिला ने जमकर काटा बवाल, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला ने पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा के घर में घुसकर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया. यहां उस समय हंगामा मच गया जब एक महिला ने खुद को पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू बताकर घर में घुसने की कोशिश की. महिला का नाम सरिता यादव बताया जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले भी यह महिला पूर्व विधायक के परिवार में शामिल होने पर हंगामा कर चुकी है. आइए बताते हैं आपको क्या है पूरा मामला... 

पूर्व विधायक के घर में घुसकर महिला ने किया हंगामा
यह महिला खुद को विधायक के मृतक बेटे की दूसरी पत्नी बता रही थी. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस पूर्व विधायक के घर पहुंची. पुलिस ने सरिता को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह मान नहीं रही थी. इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से महिला को शांत करके घर के बाहर निकाला है. इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी की.

Uttarkashi: पेट्रोल की मंहगाई की मार के बाद, अब यहां पेट्रोल और डीजल का पड़ा अकाल

घंटों तक चला महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा
दरअसल, भारतीय जनता पार्टी की सीट से पूर्व विधायक रहे रोशन लाल वर्मा का निगोही थाने के ठीक सामने एक मकान है. जिसमें शुक्रवार की देर शाम एक महिला घर में घुस गई. महिला के घर में घुसते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने पर महिला ने घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया. महिला सरिता यादव खुद को पूर्व विधायक के मृतक बेटे विनोद वर्मा की दूसरी पत्नी बता रही थी. 

महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्का-मुक्की की
आपको बता दें कि महिला को घर से बाहर लाने के लिए जब मौके पर महिला पुलिसकर्मी पहुंचीं तो हंगामा कर रही महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्का-मुक्की की. महिला खुद को विधायक के मृतक बेटी की दूसरी पत्नी बताकर घर में घुसी थी. फिलहाल, पुलिस ने किसी तरह से महिला को बाहर निकालकर उसे उसके घर भेज दिया है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. अब देखना यह है कि आखिर खुद को पूर्व विधायक की बहू बता रही यह महिला जो कह रही है उस बात में कितनी सच्चाई है.

Monkeypox Diet Plan: मंकीपॉक्स से संक्रमित होने पर ऐसी होनी चाहिए डाइट, जल्द होगी रिकवरी

Barabanki Road Accident : बाराबंकी में अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को रौंदा, 5 लोगों की मौत

Trending news