पति ने पहले गड़ासे से पत्नी की काटी गर्दन, फिर थाने पहुंचकर बोला- धड़ से...
Advertisement

पति ने पहले गड़ासे से पत्नी की काटी गर्दन, फिर थाने पहुंचकर बोला- धड़ से...

Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.. यहां पर एक पति ने मामूली विवाद पर पत्नी की गर्दन धड़ से अलग कर दिया...

मृतिका के पिता

सुनील कुमार/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर पति और पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद के बाद पति हैवान बन गया. उसने गड़ासे से पत्नी की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि की पत्नी की गर्दन काट दी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

साहिबा का निकाह 1 वर्ष पूर्व मुजफ्फर उर्फ सलमान से हुआ था. सलमान निकाह में मनमाना दहेज न मिलने को लेकर अपनी पत्नी साहिबा से नाराज रहता था और अक्सर साहिबा के साथ मारपीट करता था, जिस वजह से साहिबा अपने मायके में रहने लगी. पति पत्नी के बीच दहेज को लेकर चल रहे मनमुटाव को दूर करने के लिए कई बार पंचायत भी हुई थी, लेकिन पंचायत के फैसले के बाद भी सलमान द्वारा साहिबा के साथ मारपीट करना जारी था.

UP के छात्रों को बंक मारना अब पड़ सकता है भारी, प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों को जारी हुआ यह निर्देश

मायके से बुलाकर काट दी गर्दन 
शौहर द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत साहिबा ने महिला आयोग और जिले के एसपी को भेजकर सलमान के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी, जिसके बाद पुलिस ने सलमान को मामूली धाराओं में चालान करके जेल भेज दिया था, लेकिन आरोपी कुछ दिन बाद ही जमानत पर छूटकर आ गया और दोबारा पंचायत कर अपनी गलती स्वीकार कर साहिबा के साथ मारपीट न किए जाने की बात कह कर उसको मायके से अपने घर ले आया. शुक्रवार को गंडासे से साहिबा की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद नजदीकी थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या की जानकारी देकर पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया. 

मृतका के पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप 
आरोपी द्वारा अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म की जानकारी से पुलिस सकते ने आ गई और आनन फानन ने आरोपी के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, दहेज की भेंट चढ़ी मृतक साहिबा के पिता जरीफ ने हत्या के लिए पुलिस की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है. जरीफ ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि साहिबा ने सलमान के खिलाफ तहरीर देकर अपनी हत्या की आशंका जताते हुए अपने शौहर सलमान के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की थी. मृतक साहिबा ने महिला आयोग को भी लिखित शिकायत भेजी थी, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने साहिबा की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया, जिसका खामियाजा उनकी बेटी साहिबा को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. 

WATCH LIVE TV

Trending news