बाहुबली मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी भाग सकती है विदेश!, पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया
Advertisement

बाहुबली मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी भाग सकती है विदेश!, पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया

Mukhtar Ansari wife Afshan:  बाहुबली मुख्‍तार अंसारी पत्‍नी अफशां के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया. अभी तक हाजिर न होने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर 25000 का इनाम भी घोषित कर दिया गया है. अब अफशां पर कुल 75 हजार का इनाम हो चुका है.

मुख्‍तार अंसारी और उसकी पत्‍नी

Mukhtar Ansari wife Afshan: बाहुबली मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी अफशां अंसारी के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस के मुताबिक, अफशां के विदेश भागने की आशंका है. इसके चलते इनाम की राशि बढ़ाते हुए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है.  

मुख्‍तार के बाद पत्‍नी संभाल रही गैंग 
सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि बाहुबली मुख्तार अंसारी 2005 से जेल में है. ऐसे में उसका साम्राज्य क संचालन अफशां कर रही है. अफशां ने विकास कंस्‍ट्रक्‍शन के नाम से गाजीपुर और मऊ में दो फर्म बनाई है. इसके लिए ली गई जमीन में फर्जीवाड़ा किया गया है. पुलिस का कहना है कि विकास कंस्‍ट्रक्‍शन के नाम पर अवैध संपत्ति अर्जित करने का खेल खेला जा रहा था.

गैंगस्‍टर एक्‍ट के तहत मुकदमा 
इतना ही नहीं, गलत दस्तावेजों के बल पर लोगों की जमीन कब्जाई जा रही थी. इसमें अनुसूचित जाति के लोग भी शामिल थे. उसमें राजस्व टीम द्वारा जांच की गई उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद अफशां के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया. अभी तक हाजिर न होने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर 25000 का इनाम भी घोषित कर दिया गया है. अब अफशां पर कुल 75 हजार का इनाम हो चुका है. 

विदेश भागने की आशंका 
सीओ सिटी ने बताया कि आशंका है कि अफशां विदेश भाग सकती है. ऐसे में नोटिस को सभी सीमाओं और एयरपोर्ट पर भेजी जा रही है. पुलिस का कहना है कि जहां-जहां अफशां के होने की आशंका थी, वहां छापेमारी की गई लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका. 

Watch: जानें क्यों मनाई जाती है ईद, क्या है इसका इतिहास, पहली बार कब मनाया गया ये त्योहार

Trending news