हरियाणवी गाने पर रील्स बनाना महिला सिपाहियों को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर हुईं सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1343597

हरियाणवी गाने पर रील्स बनाना महिला सिपाहियों को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर हुईं सस्पेंड

 Amroha News: शुक्रवार को बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने अन्य दो महिला सिपाहियों को निलंबित करने का आदेश जारी किया है. इसके अलावा साथ ही अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक को एडवाइजरी जारी की है.

हरियाणवी गाने पर रील्स बनाना महिला सिपाहियों को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर हुईं सस्पेंड

 

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले की महिला सिपाहियों को रील्स बनाना भारी पड़ गया. अमरोहा कोतवाली में तैनात दोनों महिला सिपाहियों को एडीजी बरेली जोन ने निलंबित  कर दिया है. महिला सिपाही फिल्मी गानों पर वर्दी में थिरकती हुईं नजर आई थीं. पुलिस की खाकी वर्दी की नियमावली का खुलेआम उल्लंघन करते हुए नजर आई थीं. जिसके बाद दोनों महिला सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है. 

दोनों पुलिसकर्मी सस्पेंड 
अमरोहा नगर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने अपने दो अन्य महिला सिपाहियों के साथ मिलकर रील्स बनाई थी. महिला सिपाही ने वर्दी में ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया पर रील बनाकर वीडियो वायरल किया था. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने रील बना कर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाली एक महिला सिपाही को पहले की लाइन हाजिर करने का आदेश जारी कर दिया था.

गांधी जयंती 2022 पर सीएम योगी लखनऊ वासियों को देंगे 75 हेल्थ एटीएम की सौगात, जहां कुछ ही मिनटों में मिलेगा रिपोर्ट 

शुक्रवार को बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने अन्य दो महिला सिपाहियों को निलंबित करने का आदेश जारी किया है. इसके अलावा साथ ही अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक को एडवाइजरी जारी की है. एडीजी बरेली जोन के इस आदेश के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले और सोशल मीडिया पर ड्यूटी के दौरान वर्दी में वीडियो बनाने वाले पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. 

बता दें कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में कई महिला सिपाहियों के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इसको लेकर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई गई है. जबकि सरकार और पुलिस महकमे की ओर से स्पष्ट निर्देश हैं कि खाकी वर्दी पहनकर और ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. ऐसे लोगों पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. फिर भी पुलिस और अन्य सरकारी महकमों के लोग ऐसी हरकतों से बाज नहीं आते. 

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के गाने पर हरियाणी भाभी ने ब्लैक सूट में मचाई तहलका, डांस स्टेप की हो रही चर्चा

 

Trending news