Crime News: प्यार करने की रूह कंपा देने वाली सजा, परिजन चेहरा तक देख नहीं पाए
Advertisement

Crime News: प्यार करने की रूह कंपा देने वाली सजा, परिजन चेहरा तक देख नहीं पाए

पूर्वांचल के कुशीनगर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक प्रेमी को मोहब्बत करना भारी पड़ गया. प्रेमिका के परिजनों ने युवक को ऐसी मौत दी कि लाश को देखने वालों की रूहें कांप गई. युवक का हत्या का मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया.

Crime News: प्यार करने की रूह कंपा देने वाली सजा, परिजन चेहरा तक देख नहीं पाए

प्रमोद गौर/कुशीनगर: पूर्वांचल के कुशीनगर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक प्रेमी को मोहब्बत करना भारी पड़ गया. प्रेमिका के परिजनों ने युवक को ऐसी मौत दी कि लाश को देखने वालों की रूहें कांप गई. युवक का हत्या का मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया. वहीं, पुलिस ने अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था नूर आलम 
पूरा मामला कुशीनगर के कुबेरस्थान क्षेत्र के सखवनिया बुजुर्ग टोला बढ़याछापर का है. बढ़याछापर निवासी 22 वर्षीय नूर सलाम उम्र का गांव के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. नूर सलाम अपनी मोहब्बत से शादी करना चाहता था. अपनी प्रेमिका के साथ घर बसाने की सोच रहा था. तभी एक ऐसी घटना घटित हो गई. ग्रामीणों के साथ-साथ पुलिस भी हैरान हो गई. 

अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा 
दरअसल बीते 27 अक्टूबर को कसया थाना क्षेत्र में एक युवक का जला हुआ शव मिला था. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. हत्या के पांचवे दिन पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा कर दिया है.

क्या कहना है पुलिस का? 
एसएसपी कुशीनगर रितेश कुमार सिंह ने बताया कि नूर सलाम का कलामुद्दीन की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पिता ने नूर सलाम को अपनी बेटी से दूर रहने की हिदायत भी दे चुका था. मगर नूर आलम का प्यार सातवें आसमान पर था. वह प्रेमिका से शादी करने के लिए कुछ भी करने को तैयार था. इसके कलामुद्दीन ने नूर आलम की हत्या करवाने का प्लान बनाया. इसके लिए उसने 50 हजार रुपये सरफुद्दीन अंसारी को दिए. सरफुद्दीन अंसारी ने नूर आलम का कॉल कर अज्ञात जगह पर बुलाया. इसके बाद  सरफुद्दीन अंसारी दो लोगों के साथ मिलकर दाब से नूर आलम की निर्मम हत्या कर दी. पहचना छिपाने के लिए उसके लाश को जला दिया.वहीं, पुलिस ने इस मामले में सरफुद्दीन अंसारी पुत्र इंताफ अंसारी, समसुद्दीन पुत्र मुंशी अंसारी व कलामुद्दीन अंसारी पुत्र मुंशी अंसारी सेखवनिया टोला बढ़या छापर के रहने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

 

Trending news