UP NEWS: बेटी का बाप पर आरोप- कर्ज चुकाने के लिए करना चाहता है सौदा, मैं नहीं करना...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1306793

UP NEWS: बेटी का बाप पर आरोप- कर्ज चुकाने के लिए करना चाहता है सौदा, मैं नहीं करना...

Bundelkhand News: प्रियंका ने बताया कि 'उसके पिता कर्ज चुकाने के लिए उसका सौदा करना चाहते हैं. कर्ज मांगने वाला घर आया था, लेकिन कर्ज चुकाने के लिए बाप ने मेरी शादी का सौदा करने की कोशिश कर रहा है.

UP NEWS: बेटी का बाप पर आरोप- कर्ज चुकाने के लिए करना चाहता है सौदा, मैं नहीं करना...

जितेंद्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पिता ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी बेटी का ही सौदा करने की कोशिश करने लगा, जिसके बाद पीड़ित बेटी ने जालौन पुलिस से शिकायती पत्र देते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रियंका नाम की एक युवती ने थाने में आवेदन दिया है. युवती ने बताया कि उस पर और उसके पति के खिलाफ महोबा में मुकदमा दर्ज कराया है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला जालौन का है, जहां पर पीड़िता अपने प्रेमी के साथ उरई के एक मोहल्ले में रह रही थी. इस दौरान उसके पिता ने महोबा जिले के एक थाने में मुकदमा दर्ज कर करा दिया है, जिसके बाद महोबा की पुलिस पूछताछ के लिए जालौन पहुंची. उनको जब इस बात की जानकारी हुई तो वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई. युवती ने बताया कि वह बालिक है और वह अपनी मर्जी से शादी कर रही है. जालौन के उरई में शादी करने के बाद एसपी जालौन रवि कुमार से न्याय और सुरक्षा देने की गुहार लगाई है. 

कर्ज देने वाले से कराना चाहते हैं मेरी शादी- पीड़िता 
पीड़िता प्रियंका ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने पिता पर संगीन आरोप लगाया. प्रियंका ने बताया कि 'उसके पिता कर्ज चुकाने के लिए उसका सौदा करना चाहते हैं. कर्ज मांगने वाला घर आया था, लेकिन कर्ज चुकाने के लिए बाप ने मेरी शादी का सौदा करने की कोशिश कर रहा है.उससे शादी के लिए हामी भर दी, जबकि मैं शादी नहीं करना चाहती हूं. अब मैंने अपने प्रेमी से शादी कर ली है'.

UP NEWS: मदरसे की तिरंगा रैली में बच्चों ने लगाये 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', वीडियो हुआ वायरल

पिता और चाचा से है जान का खतरा' 
पीड़िता ने एसपी जालौन रवि कुमार समेत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी सुरक्षा की गुहार लगाई है. उसने बताया कि मेरे पिता ने महोबा में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है जो पूरी तरह गलत है. मेरे पिता व चाचा अपराधी किस्म के लोग हैं, जो मुझे जान से मार भी सकते हैं. लड़का और लड़की दोनों महोबा जिले से ही ताल्लुख रखते है.

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि एक लड़की आई थी, जिसने प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि वह महोबा की रहने वाली है. मेरे पिता ने महोबा में मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया है. इस मामले में पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया जाएगा. अगर युवती के ऊपर किसी भी तरह के क्राइम से संबंधित रिपोर्ट नहीं होंगे तो उसको न्याय दिलाया जाएगा. 

VIRAL VIDEO: खेसारी लाल यादव-शिल्पी राघवानी के Bhojpuri Song पर पिंक साड़ी में देसी गर्ल ने किया धांसू डांस

Trending news