गोरखपुर में दारोगा ने की थानेदार की पिटाई, दीवान और मुंशी को करना पड़ा बीच बचाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1278820

गोरखपुर में दारोगा ने की थानेदार की पिटाई, दीवान और मुंशी को करना पड़ा बीच बचाव

Gorakhpur Daroga Viral News: गोरखपुर के सहजनवां में दारोगा को बुलाना थानेदार को भारी पड़ गई. दारोगा ने फरियादियों के सामने ही थानेदार की पिटाई कर दी. इस दौरान थाने में जमकर गाली-गलौच भी हुए. 

 

 

गोरखपुर में दारोगा ने की थानेदार की पिटाई, दीवान और मुंशी को करना पड़ा बीच बचाव

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में फरियादियों के सामने ही थानेदार और दारोगा आपस में मिड़ गए. इस दौरान थाने में जमकर गाली-गलौच किए. इसके बाद थाने में ही दारोगा राम प्रवेश सिंह ने थानेदार अंजुल चतुर्वेदी को पीट दिया. विवाद बढ़ते देख थाने के दीवान और मुंशी ने बीच बचाव करके दोनों को अलग कराया. वहीं, एसपी नार्थ और सीओ कैंपियरगंज ने मौके पर पहुंच गए. उन्होंने दारोगा रामप्रवेश सिंह के खिलाफ अनुशासनहीनता की रिपोर्ट एसएसपी को भेजा दिया है. 

दारोगा ने थानेदार को जड़े थप्पड़ 
सहजनवां थाना परिसर में दरोगा राम प्रवेश सिंह फरियादियों के साथ बैठे थे. थानेदार अपने कक्ष से निकलने के बाद किसी कार्य से दारोगा को आवाज लगाने लगे. कई बार बुलाने पर दरोगा ने ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए. थानेदार ने दारोगा से बात नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए सवाल किया. इस दौरान दोनों में बातचीत का लहजा इतना बिगड़ गया कि तुम तड़ाम होने लगा. इसी दौरान दारोगा ने थानेदार पर हाथ छोड़ दिया और दनादन चार पांच हाथ रसीद कर दिया.

UP के छात्रों को बंक मारना अब पड़ सकता है भारी, प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों को जारी हुआ यह निर्देश

थाना परिसर में ही थानेदार की पिटाई देख फरियादी भी अवाक रह गए. मारपीट होते देख थाने का मुंशी भाग कर पहुंचा और दारोगा को दोनों हाथों से पकड़ कर दूर किया. थानेदार और दारोगा दूर होने के बाद भी एक दूसरे पर अपशब्दों की बौछार करने लगे. अन्य पुलिस कर्मियों के बार बार कहने के बाद दारोगा अपने आवास में गए और थानेदार अपने कक्ष में  बैठ गए. 

चर्चा का विषय बना दारोगा और थानेदार की लड़ाई 
घटना पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी और सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि जांच की गई है. दारोगा ने अनुशासनहीनता किया है. कार्रवाई के लिए रिपोर्ट एसएसपी को भेजी जा रही है. थानेदार और दरोगा में विवाद होने की खबर कस्बा से लेकर गांव तक आग की तरह पहुंच गई. हर तरफ लोग चटकारे लेकर चर्चा कर रहे है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news