UP Crime: मुंडी पासी मददगार या पीड़ित, क्या अतीक अहमद के कहने पर हुई थी उसके भाई की हत्या?
Advertisement

UP Crime: मुंडी पासी मददगार या पीड़ित, क्या अतीक अहमद के कहने पर हुई थी उसके भाई की हत्या?

अतीक अहमद के गैंग का लगभग खात्मा हो चुका है. वहीं, अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है. अतीक का बेटा असद भी पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है. फिलहाल, माफिया अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) फरार चल रही है.

Lady Don Mudi Pasi Shaista Parveen

Atiq Ahmed Wife Shaista Parveen Helper: अतीक अहमद के गैंग का लगभग खात्मा हो चुका है. वहीं, अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है. अतीक का बेटा असद भी पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है. फिलहाल, माफिया अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) फरार चल रही है. यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम लगातार उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि लेडी डॉन मुंडी पासी शाइस्ता की मदद कर रही है. इसके बाद पुलिस के रेडार पर लेडी डॉन मुंडी पासी भी आ गई. इन सबके बीच शाइस्ता की मददगार मुंडी पासी सामने आई. आइए बताते हैं मुंडी पासी ने क्या कहा.

मुंडी पासी शाइस्ता परवीन की मददगार या पीड़ित
आपको बता दें कि शाइस्ता की मददगार मुंडी पासी सामने आई. मुंडी ने शाइस्ता की मदद करने के आरोप को गलत बताया है. दरअसल, उमेश हत्याकांड के बाद से मुंडी पासी फरार चल रही थी. मीडिया के सामने आकर मुंडी पासी ने अपना पक्ष रखा. उसने शाइस्ता के मदद के आरोपों को गलत बताया है. उसने कहा कि मैंने शाइस्ता की कोई मदद नहीं की. अतीक अहमद से संबंध के सवाल पर मुंडी पासी ने कहा कि अतीक अहमद से उसका कोई रिश्ता नहीं है. दूसरी तरफ मुंडी ने अतीक पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अतीक अहमद के कहने पर उसके भाई की हत्या की गई थी.

जानिए कौन है मुंडी पासी
मददगार मुंडी पासी को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. आइए आपको बताते हैं मुंडी पासी कौन है, जिसपर माफिया अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन की हर संभव मदद करने का आरोप है. पुलिस को मिले इनपुट के मुताबिक उमेश पाल की हत्या से पहले शाइस्ता परवीन ने खुद लेडी डॉन मुंडी पासी से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान अतीक अहमद का गनर एहतेशाम भी मौजूद था. बताया जा रहा है कि शाइस्ता की फरारी के दौरान वो गनर और लेडी डॉन ही हर खबर दे रहे हैं.

 

शाइस्ता की मददगार मुंडी पासी आई सामने, कहा- 'अतीक के कहने पर मेरे भाई की हत्या की गई'

Trending news