CM Yogi Meerut Visit: टैबलेट और घरौनी बांटेंगे सीएम योगी, 15 प्रोजेक्ट का देखा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320175

CM Yogi Meerut Visit: टैबलेट और घरौनी बांटेंगे सीएम योगी, 15 प्रोजेक्ट का देखा हाल

CM Yogi Meerut Visit: सीएम योगी आदित्यनाथ आज चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, सीसीएसयू में छात्र-छात्राओं को टैबलेट बांटेंगे और 6 किसानों को घरौनी भी देंगे. जानें क्या है आज सीएम योगी का प्लान... 

CM Yogi Meerut Visit: टैबलेट और घरौनी बांटेंगे सीएम योगी, 15 प्रोजेक्ट का देखा हाल

CM Yogi Meerut And Hapur Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मेरठ दौरे पर हैं. सीएम योगी का हेलीकॉप्टर सुबह पुलिस लाइन में बेन हेलीपैड पर लैंड हुआ. सीएम को वेलकम करने के लिए सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विद्युत मंत्री सोमेंद्र तोमर और विधायक, जिलाधिकारी समेत नगर आयुक्त भी वहां मौजूद रहे.

CM Yogi OSD Death: सीएम योगी के OSD की सड़क हादसे में मौत, नीलगाय रोड पर आने से पलटी कार

सीएम योगी ने रवाना कीं 
सबसे पहले तो सीएम योगी ने पुलिस लाइन में नगर निगम की 76 डोर-टू-डोर कूड़ा गाड़ी, 5 कंपैक्टर और एक सड़क सेविंग मशीन और स्प्रिंकलर मशीन को हरी झंडी दिखाई. इसके बाद नगर निगम द्वारा फूल मालाओं से सजाई गईं ये सभी गाड़ियां काम के लिए रवाना की गईं. 

15 योजनाओं की समीक्षा
इसके बाद सीएम योगी कमिश्नरी पहुंचे. उनके साथ औद्योगिक विकास मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी रहे. यहां पर सीएम योगी के सामने हर घर तिरंगा, गन्ना भुगतान समेत 15 योजनाओं को प्रेजेंट किया जा रहा है. इस दौरान मेरठ के साथ मंडल के बाकी जिलों के अधिकारी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े. 

Yogi Adityanath : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को हेट स्पीच केस में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

टैबलेट और घरौनी बांटेंगे सीएम योगी
इसके अलावा, चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, सीसीएसयू में सीएम छात्र-छात्राओं को टैबलेट बांटेंगे और 6 किसानों को घरौनी भी देंगे. 

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

 

Trending news