एक सांसद ऐसी भाषा बोलेगा तो... सीएम योगी ने मोदी सरनेम को लेकर राहुल गांधी पर बोला करारा हमला
Advertisement

एक सांसद ऐसी भाषा बोलेगा तो... सीएम योगी ने मोदी सरनेम को लेकर राहुल गांधी पर बोला करारा हमला

CM Yogi :  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे मोदी समुदाय पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में पीएम मोदी की मौजूदगी में यह बयान दिया. 

CM Yogi Adityanath in Varanasi

Yogi Adityanath in Varanasi : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरनेम वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि एक सांसद को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए. कल देश ने कांग्रेस के कृत्य को देखा. योगी ने कहा, कांग्रेस ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया है. राहुल गांधी ने जो बयान दिया, उस पर कोर्ट ने उन्हें माफी मांगने को कहा, लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं हुए. ये उनकी सोच को दिखाता है. 

संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में पीएम मोदी की मौजूदगी में आयोजित जनसभा में योगी ने कहा, कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस नेताओं ने जिस तरह की प्रतिक्रिया दी, वो लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति उनके निरादर को दिखाता है. ये लोग न्यायपालिका और चुनाव आयोग जैसी किसी संस्था को नहीं मानते.

सीएम योगी ने कहा कि ये लोग ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन जब 2004 और 2009 में इन्हें ईवीएम के जरिये जीत मिली थी, तब ऐसा नहीं किया गया. ये लोग लगातार संवैधानिक संस्थाओं का मजाक उड़ाने का काम करते हैं. 

PM modi Varanasi Visit Live Update: पीएम मोदी ने किया रोप-वे का शिलान्यास, कहा-काशी से नई ऊर्जा लेकर जा रहे लोग

 

सीएम ने कहा कि 9 साल में हमने 35 हजार करोड़ की परियोजनाएं काशी और उसके आसपास पूरी की हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में काशी, यूपी के साथ पूरे देश का कायाकल्प हो रहा है. 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान कर्नाटक के कोल्लार में एक जनसभा की थी. इसमें उन्होंने कहा था कि सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है.... इसको लेकर गुजरात के सूरत में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया था.सूरत कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनाई है. इस सजा के साथ राहुल गांधी की सांसद पद की सदस्यता पर भी खतरा मंडरा रहा है. लोकसभा स्पीकर उन्हें सदस्यता निलंबित या रद्द कर सकते हैं. हालांकि कल उन्हें इस केस में जमानत मिल गई थी और वो सजा के खिलाफ हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं. 

 

Watch: रेलवे स्टेशन पर घायल हालत में मिला आरिफ का सारस, सोशल मीडिया पर लोग बोले- आरिफ अपने सारस को बचा लो

Trending news