सहारनपुर में बोले स्वतंत्र देव सिंह, योगी सरकार ने अपराधियों को पहुंचाया असल जगह, खुद थाने पहुंच कर रहे सरेंडर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1077747

सहारनपुर में बोले स्वतंत्र देव सिंह, योगी सरकार ने अपराधियों को पहुंचाया असल जगह, खुद थाने पहुंच कर रहे सरेंडर

शनिवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) सहारनपुर जिले के सरसावा पहुंचे और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. 

फाइल फोटो.

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की तैयारियों को लेकर सूबे की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी को लेकर पार्टी की ओर से प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) सहारनपुर जिले के सरसावा पहुंचे और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. 

प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी तब की पार्टी है, जब भाजपा की बहुत कम सीट आती थीं, लेकिन तब अटल बिहारी बाजपेयी ने कहा था, 'अधेरा छटेगा सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा.' उन्होंने बताया कि प्रदेश में योगी सरकार ने अपराधियों को उनकी असल जगह पहुंचा दिया है. यह सरकार गरीबों की सरकार है, इसलिए भाजपा ने ही गरीब आवासीय योजना के तहत लाखों परिवार को छत दी है.

उन्होंने कहा कि, विपक्षी पार्टियां हमारे ऊपर साम्प्रदायिक होने का आरोप लगाती हैं. यदि धारा 370 हटाना, वन्दे मातरम कहना सांप्रदायिकता है तो हम साम्प्रदायिक हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने संवाद कार्यक्रम में केंद्र व प्रदेश सरकार की चलाई जा रही तमाम योजनाओं के विषय में बताया. साथ ही बताया कि योगी सरकार का ही दम है कि अपराधी स्वयं थाने पहुंच कर सरेंडर हुआ है. प्रदेश में अब बहू-बेटियां पूरी तरह सुरक्षित हैं. 

प्रधानमंत्री का जिक्र करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, उन्होंने कहा है न हम खाएंगे और न ही खाने देंगे. अंत में नकुड़ विधान सीट से भाजपा प्रत्याशी को जीता कर भेजने का आह्वान किया. कार्यक्रम के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने सरसावा में अपने एक दलित कार्यकर्ता के घर जमीन पर बैठकर खाना भी खाया.

WATCH LIVE TV

 

Trending news