Unnao: प्यार,धोखा और हत्या: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, बोला- किसी और से शादी की कह रही थी बात
Advertisement

Unnao: प्यार,धोखा और हत्या: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, बोला- किसी और से शादी की कह रही थी बात

उन्नाव हत्याकांड: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की दबाकर कर दी हत्या, किसी और से शादी करने की कर रही थी बात.  पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा,वजह जान उड़ जाएंगे होश.  

Unnao: प्यार,धोखा और हत्या: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, बोला- किसी और से शादी की कह रही थी बात

ज्ञानेन्द्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में युवती की हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. Unnao जिले के असोहा थाना क्षेत्र में खेत से घास लेने गई युवती का शव मिला था.  पुलिस के अनुसार युवती को गला दबाकर मारा गया था.आज पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारे का राजफाश किया है. 

सिरफिरे आशिक ने की थी हत्या 
एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि गांव में रहने वाले एक युवक ने ही खेत में घास लेने गई युवती का गला दबाकर हत्या की थी. पुलिस की जानकारी के मुताबीक युवक और युवती में पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन युवती पिछले कुछ दिनों से आरोपी युवक से बात नहीं कर रही थी इसी बात से नाराज होकर युवक ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी.  

किसी और से शादी करना चाहती थी युवती 
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका और युवती का पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन अचानक से युवती का झुकाव किसी अन्य युवक की ओर  बढ़ने लगा और वह उससे ही शादी करने की बात कहने लगी. कई बार समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी तब से ही आरोपी युवक ने प्रेमिका को जान से मारने की प्लानिंग शुरू कर दी और मौका देख कर सरसों के खेत में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.  

जन्मदिन में बुलाकर समझाया
आरोपी ने बताया कि उसने युवती को अपने जन्मदिन में भी बुलाया था. काफी कहने पर वह जन्मदिन में आई थी.  आरोपी सिरफिरे ने वहां पर भी उसे कई मर्तबा समझाया था लेकिन वह नहीं मानी और वहाँ से चली गई. जानकारी के मुताबीक बुधवार को युवती खेत पर घास काटने गई थी और इस दौरान वह किसी से फोन पर बात कर रही थी. यह देख आरोपी विकास ने युवती के लिए  पहले तो दुकान से बिस्कित खरीदे और बाद में उसके पीछे-पीछे आ गया. बात-बात में पुलझा कर वह फोन पर बात करने वाले व्यक्ति के बारे में पूछने लगा लेकिन युवती ने नहीं बताया. 

डंडे से वार किया और गला दबाकर जान से मार डाला
काफी पूछने के बाद भी जब युवती ने फोन पर बात करने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी नहीं दी तो गुस्से में विकास ने युवती के मुंह पर मुक्का मार दिया जिससे वह नीचे गिर गई.इतना ही नहीं गुस्साए विकास ने पास में ही पड़े डंडे से युवती के सिर पर कई वार किया, जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. खुन्नस निकालने के लिए विकास ने युवती का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.  

Trending news