Unnao: सिरफिरे युवक ने BJP विधायक को गोली मारने की दी धमकी, ऑडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1663102

Unnao: सिरफिरे युवक ने BJP विधायक को गोली मारने की दी धमकी, ऑडियो वायरल

Unnao News: उन्नाव में विधायक को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक युवक ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक को गोली मारने की धमकी दी है. इस घटना का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Unnao: सिरफिरे युवक ने BJP विधायक को गोली मारने की दी धमकी, ऑडियो वायरल

उन्नाव: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के उन्नाव ( Unnao ) में विधायक को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक युवक ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक को गोली मारने की धमकी दी है. इस घटना का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, धमकी देने वाले युवक ने खुद को माखी थाना क्षेत्र के चकलवंशी निवासी बताया है. उसने अपना नाम आनंद बताया है. दरअसल, युवक ने एसपी उन्नाव के सीयूजी (CUG) नंबर पर फोन कर विधायक को गोली मारने की धमकी दी है.

सिरफिरा युवक ने बीजेपी विधायक को दी जान से मारने की धमकी
आपको बता दें कि सिरफिरा युवक सफीपुर बीजेपी एमएलए बम्बालाल दिवाकर को जुलाई माह मे गोली मारने की धमकी दी. वहीं, वायरल ऑडियो में माखी थानाध्यक्ष से भी युवकनाराज दिखा और गाली गलौज की. वहीं, युवक ने भाई के साथ हुई मारपीट की घटना में विधायक और माखी थाना प्रभारी द्वारा कोई मदद न करने की बात कह रहा है. बता दें कि विधायक को जान से मारने की धमकी का ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

मामला पंजीकृत कर की जाएगी कड़ी से कड़ी कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर युवक ने बीजेपी विधायक को गोली से मारने की पोस्ट डाली है. वहीं, मामला सामने आने के बाद एसपी उन्नाव सिद्धार्थ शंकर मीना ने युवक की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाईं हैं. वहीं, ऑडियो वायरल होने के बाद सीओ सफीपुर ऋषि कांत शुक्ला का भी बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी हुई है. अनंद मिश्रा जोकि माखी का रहने वाला है उसने विधायक बंबा लाल गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में अभियोग पंजीकृत करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दरअसल, बम्बालाल दिवाकर सफीपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं.

Trending news