Lucknow News: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement

Lucknow News: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Lucknow News: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

Lucknow News: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री और मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के भतीजे नंद किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर दुबग्गा पुलिस मौके पर पहुंची है. फिलहाल अभी सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है. बता दें, नंद किशोर का दुबग्गा के बेगरिया इलाके में आवास है. 

लखनऊ कि दुबग्गा थाना क्षेत्र के बेगरिया बेग में बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे नंदकिशोर ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. अभी पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. मौके से पुलिस ने एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद किया जिसको फॉरेंसिंग जांच के लिए भेज दिया गया है. मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. इसलिए किन कारणों नंदकिशोर ने जसाइट की यह भी पता नहीं चला है.

बता की नंदकिशोर के दो पत्नी थीं, एक नाम पूजा रावत और दूसरा का नाम शकीला जो मुस्लिम थी.  वह केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर 6 दिन के गुजरात दौरे पर हैं इसलिए वह मौके पर नहीं पहुंच पाए फोन पर बात करने की उन्हें बताया कि काफी दुखद घटना है. नंदकिशोर मेरा भतीजा था और मैं जल्द से जल्द घर पहुंचने की कोशिश करूंगा. 

वहीं, नंदकिशोर के छोटे भाई अजय रावत ने बताया कि मेरे बड़े भाई काफी ज्यादा शराब पीते थे और घर में शादी भी थी, उनके ऊपर के जिम्मेदारियां थीं. वह जमीन का काम करते थे हो सकता है इसलिए उन्होंने किसी दबाव में आत्महत्या कर ली है. हालांकि कोई सुसाइड नोट मौके से बरामद नहीं हुआ है. हम लोग पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

मौके पर पहुंचे एसीपी काकोरी दिलीप कुमार सिंह ने बताया पुलिस को सूचना मिली थी कि आज सुबह किसी व्यक्ति ने यहां पर सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने बॉडी को निकालकर पंचनामा भरकर बॉडी को  भेज दिया है. मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है, फॉरेंसिंग की टीम जांच कर रही है.

ये भी देखे

Trending news