Jhansi: डैम में डूबने से दो भाइयों की हुई मौत, SDRF ने शव बाहर निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1486808

Jhansi: डैम में डूबने से दो भाइयों की हुई मौत, SDRF ने शव बाहर निकाला

नदी,तालाब और बांध के आसपास जब भी बच्चे खेलने या घूमने जाएं विशेष एहतियात बरतना चाहिए. झांसी में जरा सी लापरवाही में दो सगे भाईयों की मौत हो गई.

Jhansi: डैम में डूबने से दो भाइयों की हुई मौत, SDRF ने शव बाहर निकाला

अब्दुल सत्तार/झांसी: झांसी में रक्सा थाना क्षेत्र के खपरार बांध में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. मृतकों में विजय की उम्र 11 साल और रोहित की उम्र 9 साल है. दरअसल भारती अपने बच्चों के साथ जीजा बाबूलाल से मिलने रक्सा कस्बे में आई थी. बाबूलाल किसी काम से खेत गया, उसके साथ विजय और रोहित भी खेत पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि खेत से कुछ दूरी पर खपरार बांध है. जब बाबूलाल खाना लेने के लिए घर पर गया था. तभी बच्चे खेत पर खेलते खेलते बांध देखने पहुंच गए. वहां कई ट्यूब रखे थे. दोनों बच्चे उस ट्यूब में बैठकर बांध के अंदर पहुंच गए और कुछ देर में डूबने से मौत हो गई. परिजनों ने बच्चों की काफी तलाश की लेकिन उनके नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई. गुरुवार को एसडीआरएफ की टीम ने दोनों बच्चों की डेड बॉडी डैम से बाहर निकाली है.

एसपी सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि रक्सा थाना क्षेत्र में बदनपुर गांव के रहने वाले दो बच्चे अपने फूफा कि यहां रक्सा कस्बे आए थे. बुधवार शाम को दोनों भाई खेलने निकले तभी खेलते-खेलते का खपरार बांध पहुंच गए और डैम में डूब कर एक्सपायर हो गए. 
यह भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार के मंत्री ने रामलला को समर्पित किया चांदी की ईंट

देर शाम पुलिस की सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की लेकिन वे नहीं मिले. फिर एसडीआरएफ की मदद से दोनों बच्चों की डेड बॉडी डैम से पानी से बाहर निकाली गई.दोनों भाईयों के शव मिलने के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया. वहीं पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news