Turkey Earthquake: मदद न करने को लेकर BJP सांसद की पाकिस्तान को खरी खरी, कहा- होंगे टुकड़े-टुकड़े
Advertisement

Turkey Earthquake: मदद न करने को लेकर BJP सांसद की पाकिस्तान को खरी खरी, कहा- होंगे टुकड़े-टुकड़े

तुर्किये में आए भीषण भूकंप (Turkey Earthquake ) के बाद भारत की तरफ से मदद का हांथ आगे बढाया गया है. इसके लेकर बलिया के बीजेपी सांसद (Ballia MP) वीरेंद्र सिंह मस्त (Virendra Singh Mast ) ने कहा कि समाज के प्रति संवेदनशीलता ही पीएम मोदी के जीवन की प्रथम प्राथमिकता हैं.

Turkey Earthquake: मदद न करने को लेकर BJP सांसद की पाकिस्तान को खरी खरी, कहा- होंगे टुकड़े-टुकड़े

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: तुर्किये में आए भीषण भूकंप (Turkey Earthquake ) के बाद भारत की तरफ से मदद का हांथ आगे बढाया गया है. इसके लेकर बलिया के बीजेपी सांसद (Ballia MP) वीरेंद्र सिंह मस्त (Virendra Singh Mast ) ने कहा कि समाज के प्रति संवेदनशीलता ही पीएम मोदी के जीवन की प्रथम प्राथमिकता हैं. इसलिए पीएम मोदी दुनिया के लिए अद्वितीय नेतृत्व की तस्वीर हैं. वहीं, तुर्किये में भीषण तबाही के बाद उसके दोस्त पाकिस्तान के मदद करने में पीछे रहने पर जमकर निशाना साधा. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा.

बलिया सांसद मस्त ने सुनाई पाकिस्तान को खरी खरी
सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त (Ballia MP Virendra Singh Mast ) ने पाकिस्तान (Pakistan) पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान की स्थिति बेहद बत्तर हो चुकी है. लगता है कि पाकिस्तान टूटने की तरफ आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कई भागों में बट जाएगा, ऐसी संभावना लगती हैं. परिस्थियां भी कुछ ऐसी ही बन रही हैं. अभी पाकिस्तान के जो हालात है, वो पाकिस्तान के लिए बहुत ही खतरनाक हैं.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

 

ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे को लेकर बलिया सांसद ने दी जानकारी
वहीं, बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे ( Greenfield Expressway ) को लेकर भी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी  (Union Transport Minister Nitin Gadkari) आगामी 27 फरवरी को बलिया आएंगे. उन्होंने बताया कि नितिन गडकरी द्वारा ही ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया जाएगा. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बाद ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे बलिया सहित पूर्वांचल के लिए एक बड़ी सौगात है. सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बताया कि गंगा के किनारे बनने वाले ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे से बलिया बिहार से सीधे तौर पर जुड़ जाएगा. वहीं, विकास की दिशा में बलिया एक कदम और आगे बढ़ेगा.प

Trending news