Tiranga Yatra 2022: हरदोई में दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी और मारपीट, लहराए गए तमंचे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1297653

Tiranga Yatra 2022: हरदोई में दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी और मारपीट, लहराए गए तमंचे

Tiranga Yatra 2022: हरदोई जिले में थाना पाली के कस्बा पाली में दो समुदायों के बीच बुधवार को जमकर विवाद हुआ. ऐसा बताया जा रहा है कि आज कस्बे में तिरंगा यात्रा निकाली गई थी. जिसके बाद समुदाय विशेष के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों के घर में घुसकर हमला कर दिया और महिलाओं के साथ मारपीट की...

Tiranga Yatra 2022: हरदोई में दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी और मारपीट, लहराए गए तमंचे

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में दो समुदायों के बीच बवाल का मामला सामने आया है. इस दौरान जमकर पत्थरबाजी (Stone pelting) और मारपीट  हुई. इसके अलावा असलहे (Weapons) भी लहराए गए. आपको बता दें कि तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) निकलने के बाद ये बवाल हुआ. इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.

दो समुदायों के बीच जमकर  हुआ विवाद
दरअसल, हरदोई जिले में थाना पाली के कस्बा पाली में दो समुदायों के बीच बुधवार को जमकर विवाद हुआ. ऐसा बताया जा रहा है कि आज कस्बे में तिरंगा यात्रा निकाली गई थी. जिसके बाद समुदाय विशेष के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों के घर में घुसकर हमला कर दिया और महिलाओं के साथ मारपीट की.

Lucknow: अब सरकारी दफ्तरों में गायब हुई फाइलें, तो फाइल की तरह गायब होंगे दोषी कर्मचारी

समुदाय विशेष के लोगों ने जमकर की पत्थरबाजी 
आपको बता दें कि समुदाय विशेष के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी (Stone pelting) की है, जिससे तमाम लोग चोटिल भी हो गए. वहीं, दंगाइयों ने पत्थरबाजी की और असलहे भी लहराए गए. आपको बता दें कि दो समुदायों के बीच हुए इस बवाल के बाद कस्बे में तनाव फैल गया है. 

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

एसपी हरदोई ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक हरदोई राजेश द्विवेदी ने बताया कि इस घटना कि जानकारी लोगों ने तत्काल पुलिस को दी. सूचना पाकर हरदोई पुलिस एक्शन में नजर आई. जिसके बाद तत्काल मौके पर इलाकाई पुलिस पहुंच गई. प्रशासन के निर्देश पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है. एसपी ने बताया कि बलवाइयों की खोज के लिए तेजी से सर्च अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. देखना है कि पुलिस का आगे क्या रूख होता है.

Trending news