मुलायम सिंह को जरुरत पड़ने पर अपनी किडनी देने को तैयार ये तीन नेता, बताई खास वजह
Advertisement

मुलायम सिंह को जरुरत पड़ने पर अपनी किडनी देने को तैयार ये तीन नेता, बताई खास वजह

मुलायम सिंह यादव को यूं ही जन नेता नहीं कहा जाता है. उन्हें समर्थकों की ऐसी फौज खड़ी की है, जो उनके हर सुख-दुख में साथ खड़े हैं. नेताजी के ऐसे ही तीन समर्थकों ने  जरुरत पड़ने पर उन्हें किडनी देने की इच्छा जाहिर की है.

मुलायम सिंह को जरुरत पड़ने पर अपनी किडनी देने को तैयार ये तीन नेता, बताई खास वजह

अजय कश्यप/बरेली: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके स्वास्थ्य में अभी बहुत अधिक सुधार नहीं है. ऐसे में उनके समर्थक लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. कई जगह हवन और मन्नतें भी कार्यकर्ताओं द्वारा की गईं. इस बीच बरेली में नगर निगम के तीन पार्षदों ने अखिलेश यादव को पत्र लिख अपनी किडनी मुलायम सिंह को देने की पेशकश की है.

तीन पार्षदों ने लिखा पत्र
नगर निगम के वार्ड संख्या 49 से पार्षद गौरव गौरव सक्सेना, वार्ड 52 से पार्षद शमीम अहमद और हजियापुर पार्षद रईस मियां अब्बासी ने सपा सुप्रीमो अखलेश यादव को एक पत्र लिख कर अपनी किडनी मुलायम सिंह को देनी की पेशकश की है. साथ ही उन्होंने एक पत्र मेदांता के डायरेक्टर को भी लिखा है, जिसमे उन्होंने अपनी किडनी मुलायम सिंह यादव को देने की बात कही. पार्षद गौरव सक्सेना के मुताबिक अगर उनकी किडनी से मुलायम सिंह यादव को स्वास्थ्य लाभ हो सकता है तो वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

fallback
नेताजी को मानते हैं आदर्श
गौरव सक्सेना, शमीम अहमद और रईस मियां के मुताबिक राजीनीति में मुलायम सिंह यादव उनके आदर्श हैं. उन्हीं की छांव में उन्होंने राजनीति का ककहरा सीखा है. अगर वह उनके लिए कुछ कर सकते हैं तो अपना जीवन सफल मानेंगे. आपको बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक है. उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है. उनके स्वस्थ होने की कामना चारों तरफ हो रही है. कहीं मंदिरों में हवन-पूजन किया जा रहा है तो कहीं मस्जिदों से दुआएं हो रहीं हैं. 
जारी किया गया हेल्थ बुलेटिन
गुरुवार को मेदांता की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया था कि मुलायम सिंह यादव को अभी क्रिटिकल केयर यूनिट में उपचार दिया जा रहा है. मुलायम सिंह को यूरिन इन्फेक्शन के साथ ही ब्लड प्रेशर की समस्या काफी बढ़ गई थी. उन्हें सांस लेने में दिक्कत के चलते आईसीयू में रखा गया है.

Trending news