मछली पकड़ने पर मासूम बच्चे को दी तालिबानी सजा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1252263

मछली पकड़ने पर मासूम बच्चे को दी तालिबानी सजा, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के शामली में मानवता को शर्मसार करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिले के बाबरी थाना क्षेत्र के बज्जू गांव में मछली पकड़ने को लेकर एक व्यक्ति ने मासूम बच्चे को तालिबानी सजा दी.

मछली पकड़ने पर मासूम बच्चे को दी तालिबानी सजा, जांच में जुटी पुलिस

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में मानवता को शर्मसार करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिले के बाबरी थाना क्षेत्र के बज्जू गांव में मछली पकड़ने को लेकर एक व्यक्ति ने मासूम बच्चे को तालिबानी सजा दी. मासूम को सजा देने वाले व्यक्ति को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. वहीं, इस वीडियो का शामली पुलिस ने संज्ञान लिया है. वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल 
बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, शामली पुलिस वीडियो के आधार पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है. वीडियो में तालाब मालिक मासूम को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा नजर आ रहा है. वहीं, बच्चा रो-रो कर लगातार माफी की भीख मांग रहा है, लेकिन तालाब मालिक बच्चे के रोने से पसीजना तो दूर, लाठी-डंडों, लात घूसों से जमकर पिटाई कर रहा है.

तालाब से मछली पकड़ने पर दी तालिबानी सजा 
आपको बता दें कि पूरा मामला बाबरी थाना क्षेत्र के बज्जू गांव का है. जहां तालाब से मछली पकड़ने के मामले तालाब मालिक ने बंधक बनाकर मासूम को तालिबानी सजा दी है. मारपीट का आरोपी तालाब मालिक बच्चे को भद्दी-भद्दी गालियां देता सुना जा सकता है. 

Dark Chocolate Benefits: डार्क चॉकलेट के फायदे जानकर हो जाएंगे दंग, पंगे नहीं होंगे गर्लफ्रेंड के संग 

पुलिस अधीक्षक शामली ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक शामली अभिषेक ने बताया कि पुलिस ने मासूम की पिटाई के वायरल का संज्ञान लिया है. मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. आपको बता दें कि पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news