डिंपल को जीत दिलाने 700 किमी साइकिल चलाएगा समर्थक, कुशीनगर से पहुंचेगा मैनपुरी
Advertisement

डिंपल को जीत दिलाने 700 किमी साइकिल चलाएगा समर्थक, कुशीनगर से पहुंचेगा मैनपुरी

राजनीतिक दलों में ऐसे कार्यकर्ता भी होते हैं, जिनकी पार्टी के प्रति निष्ठा किसी को भी हैरान कर सकती है. सपा समर्थक एक कार्यकर्ता 700 किमी की दूर तय कर मैनपुर उपचुनाव में शामिल होगा.

डिंपल को जीत दिलाने 700 किमी साइकिल चलाएगा समर्थक, कुशीनगर से पहुंचेगा मैनपुरी

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी संसदीय सीट के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार डिंपल यादव को जिताने के लिए समर्थक एकजुट हो गए हैं. पार्टी का बड़े से लेकर बूथ स्तर तक का कार्यकर्ता सक्रिय हो चुका है. शिवपाल सिंह समेत तमाम परिवार के लोग चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के समर्थन में एक ऐसा समर्थक सामने आया है जो कुशीनगर से मैनपुरी तक का सफर साइकिल से तय कर रहा है. इतना ही नहीं उसने संकल्प लिया है कि जब तक सपा की सरकार उत्तर प्रदेश में नहीं बनती है तब तक वह लगातार साइकिल से जन यात्रा करता रहेगा. सपा के इस कट्टर समर्थक का कहना है कि वह कुशीनगर से मैनपुरी साइकिल से जा रहा है. इस दौरान वह 700 किलोमीटर की लंबी यात्रा तय कर मैनपुरी पहुंचेगा.

कुशीनगर के रहने वाले कन्हैया निषाद बीते 14 नवंबर को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन के लिए साइकिल से निकले हैं. इस दौरान वह कई जनपदों से होते हुए आज कानपुर देहात पहुंचे. उन्होंने बताया कि वह अगले 2 दिन के भीतर ही मैनपुरी पहुंच जाएंगे. जहां वह समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे. कुशीनगर से मैनपुरी तक साइकिल यात्रा पर निकले कन्हैया निषाद का रुदौली विधानसभा क्षेत्र में स्वागत किया गया. 

यह भी पढ़ें: पीएम के गृह राज्य गुजरात में सीएम ने किया तूफानी चुनाव प्रचार

डिंपल यादव के इस कट्टर समर्थक का नाम कन्हैया निषाद है. सपा के इस कार्यकर्ता ने अपने पूरे शरीर पर डिंपल यादव की जीत को लेकर नारे भी लिखे हैं .उन्होंने साइकिल पर एक बोर्ड भी टांग रखा है, जिस पर 'जय समाजवाद..जय अखिलेश' लिखा है.कन्हैया के मुताबिक मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव की विजय सुनिश्चित करने के लिए अन्न की पोटली लेकर उन्होंने संकल्प लिया है. उनका कहना है कि डिंपल भाभी की जीत और प्रदेश में सपा की सरकार बनने तक वह साइकिल से सफर करते रहेंगे.

 

Trending news