अग्निवीर योजना पर बोले सांसद ब्रज भूषण शरण, कहा- समय निकल गया, अगर आज भी मौका मिल तो ट्रेनिंग लेने के लिए तैयार
Advertisement

अग्निवीर योजना पर बोले सांसद ब्रज भूषण शरण, कहा- समय निकल गया, अगर आज भी मौका मिल तो ट्रेनिंग लेने के लिए तैयार

सांसद ने कहा आज लोग एनसीसी के लिये पैरवी करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस बड़े विजन से आये है. विपक्षी उसी का फायदा उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब युवा 4 साल सेना की देखरेख में जिंदगी जिएंगे तो आप देश के विशेष नागरिक बनकर लौटेंगे. इसके बाद आप पढ़ाई, व्यवसाय कुछ भी कर सकते हैं. 

फोटो साभार फेसबुक

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: कैसरगंज के भाजपा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र सरकार में उपजे विवाद पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शिवसेना का नेचुरल गठबंधन बीजेपी से था, लेकिन चुनाव के बाद उन्होंने ये गठबंधन तोड़ दिया. आज ऐसी परिस्थिति हो रही है कि अब अगर शिवसेना भाजपा के साथ नहीं मिलती है तो उसके अस्तित्व पर ही सवाल खड़े हो सकते हैं.

सांसद ब्रजभूषण ने अग्निवीर योजना पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि मेरा समय गुजर चुका है, अगर आज भी मुझे मौका मिले तो सबकुछ छोड़कर 4 साल के लिये अग्निवीर की ट्रेनिंग लेने के लिये तैयार हूं. उन्होंने कहा कि विश्व के कई देशों में इसी तरह की योजना चल रही हैं लेकिन वहां केवल ट्रेनिंग ही दी जाती है, कोई पारितोषिक नहीं विपक्षियों पर कमेंट करते हुये उन्होंने कहा कि ट्रेनिंग के दौरान पारितोषिक देना ही उन्होंने भूल कर दिया. 

सांसद ने कहा आज लोग एनसीसी के लिये पैरवी करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस बड़े विजन से आये है. विपक्षी उसी का फायदा उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब युवा 4 साल सेना की देखरेख में जिंदगी जिएंगे तो आप देश के विशेष नागरिक बनकर लौटेंगे. इसके बाद आप पढ़ाई, व्यवसाय कुछ भी कर सकते हैं. बता दें,  ब्रजभूषण शरण सिंह शनिवार को सुल्तानपुर के पूर्व भाजपा विधायक स्वर्गीय सूर्यभान सिंह के आवास पर उनके परिजनों को सांत्वना देने गए थे. सूर्यभान सिंह की 17 जून को इलाज के दौरान लखनऊ में मृत्यु हो गई थी. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news