GST Raid in Kanpur: कौन हैं कानपुर के बड़े पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा, जिनके ठिकानों पर जीएसटी रेड पड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2001344

GST Raid in Kanpur: कौन हैं कानपुर के बड़े पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा, जिनके ठिकानों पर जीएसटी रेड पड़ी

कानपुर में पान मसाला के बड़े कारोबारी हरीश मखीजा के घर और प्रतिष्ठानों पर शुक्रवार सुबह छापेमारी से हड़कंप मच गया. थाना कलेक्टर गंज नयागंज इलाके की जैन कटरा मार्केट में इनके प्रतिष्ठानों पर जीएसटी रेड डाली गई.

GST Raid In UP

कानपुर/प्रभात अवस्थी: कानपुर में पान मसाला के बड़े कारोबारी हरीश मखीजा के घर और प्रतिष्ठानों पर शुक्रवार सुबह छापेमारी से हड़कंप मच गया. थाना कलेक्टर गंज नयागंज इलाके की जैन कटरा मार्केट में इनके प्रतिष्ठानों पर जीएसटी रेड डाली गई. केसर पान मसाला व्यवसायी हरीश मखीजा के प्रतिष्ठान पर राज्य जीएसटी टीम ने रेड डाली.

खबरों के मुताबिक, करोड़ों रुपये की जीएसटी चोरी की आशंका में स्टेट टीम ने शुक्रवार को केसर पान मसाला कारोबारी के पर छापे डाले. छापेमारी के दौरान जीएसटी टीम ने दस्तावेज खंगाले. केसर पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा के नयागंज में बड़े कारोबारी है. उनका अरबों रुपये का व्यवसाय बताया जाता है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जीएसटी की दो टीमों ने कारोबारियों के प्रतिष्ठानों पर रेड की. जीएसटी टीमों ने प्रतिष्ठानों में कागजों की पड़ताल की. इसमें करोड़ों रुपये की जीएसटी चोरी पकड़े जाने की खबर है.

केसर पान मसाला ग्रुप पर 2 साल पहले भी इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी. इसमें 70 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति का भंडाफोड़ हुआ था. अवैध कमाई को सफेद करने के लिए मुंबई और बेंगलुरू में संपत्ति खरीदी गई थी.

Trending news