UP में नमाज विवाद में आजम खान की एंट्री, कहा-कहीं भी पढ़ी जा सकती है नमाज, फर्क इससे पड़ता है कि राजा का दिल कितना बड़ा या छोटा
Advertisement

UP में नमाज विवाद में आजम खान की एंट्री, कहा-कहीं भी पढ़ी जा सकती है नमाज, फर्क इससे पड़ता है कि राजा का दिल कितना बड़ा या छोटा

राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग पर बोलते हुए आजम खान ने कहा कि ,ये वो लोग बोल रहे हैं जिन्होंने सत्ता से पैसा ले रखा है....आज़म ने कहा कि देश की सबसे बड़ी अदालत में भी हमारा ही मेटर डिस्कस हो रहा है. ..

UP में नमाज विवाद में आजम खान की एंट्री, कहा-कहीं भी पढ़ी जा सकती है नमाज, फर्क इससे पड़ता है कि राजा का दिल कितना बड़ा या छोटा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ(Lucknow)  में बने लुलु मॉल (Lulu Mall) में नमाज पढ़ने के बाद शुरु हुआ विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. मॉल में नमाज पढ़कर सुर्खियों में आए युवकों का मदरसा कनेक्शन सामने आया है. यूपी पुलिस ने इस मामले में जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. इसी बीच यूपी में नमाज विवाद में आजम खान (Azam Khan) की एंट्री भी हो गई है.

Hathras में बड़ा हादसा: हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, पांच की मौत, दो घायल

'कहीं भी पढ़ी जा सकती है नमाज'
आजम खान ने नमाज पढ़ने पर बोलते हुए कहा-कहीं भी पढ़ी जा सकती है नमाज. नमाज़ कहां पड़ी जाए ये बहस का मामला है. फर्क इससे पड़ता है कि राजा का दिल कितना बड़ा या छोटा है.  आज़म खान ने की नमाज़ पर कहीं पाबंदी नही है. राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग पर बोलते हुए आजम ने कहा कि ,ये वो लोग बोल रहे हैं जिन्होंने सत्ता से पैसा ले रखा है.

सुप्रीम कोर्ट में हो हमारा मेटर डिस्कस
गुरुवार को कोर्ट से बाहर आकर आज़म खान ने कहा कि देश की सर्वोच्च अदालत में भी हमारा ही मेटर डिस्कस हो रहा है. सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना और अनदेखी हुई है. यूनिवर्सिटी की ज़मीन पर जिला प्रशासन ने जबरन कब्ज़ा किया है.

आजम के बयान पर पलटवार
आजम खान की नमाज वाले बयान पर बीजेपी प्रवक्ता एसएन सिंह ने कहा कि कुछ काम सरकार के ऊपर छोड़ देना चाहिए. आजम खान अभी भी अपने पुराने ढर्रे पर चल रहे हैं. सत्ता में रहते हुए एक धर्म की बात करते थे,आज वह सरकार में नहीं हैं. इस समय यूपी में जो सरकार है वह जनता के लिए है और उन सब के हित के लिए है.

 

गौरतलब हो कि लुलु मॉल में नमाज पढ़ने (Lulu Mall Namaz Controversy) का विवाद अब अबू धाबी (Abu Dhabi) तक पहुंच गया है. इस पूरे विवाद की जांच करने के लिए अब अबू धाबी से एक टीम लखनऊ पहुंची. ये टीम पूरे मामले की जांच करेगी. टीम अपनी रिपोर्ट मॉल के एडमिनिस्ट्रेशन तक पहुंचाएगी. बता दें कि इसी महीने की 8 तारीख को सीएम योगी ने इस मॉल का उद्घाटन किया था. ये मॉल जनता के लिए 11 जुलाई से खोल दिया गया है.

बता दें कि यूपी में सार्वजनिक जगहों पर किसी भी तरह के धार्मिक क्रियाकलाप करने पर पूरे तरीके से पाबंदी है. इससे पहले भी लखनऊ में खुले लुलू मॉल में समुदाय विशेष के युवकों ने जाकर नमाज पढ़ी थी, जिस पर काफी बवाल हुआ था. इसके विरोध में हिंदू संगठनों ने भी वहां पर जाकर हनुमान चालीस पढ़ने का ऐलान किया था. जिसके बाद योगी सरकार ने मामले की जांच के आदेश देते हुए नमाज पढ़ने वाले कई आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 23 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news