अलीगढ़ में अवैध संबंधों को लेकर फौजी की गोली मारकर हत्या , फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement

अलीगढ़ में अवैध संबंधों को लेकर फौजी की गोली मारकर हत्या , फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अलीगढ़:  अवैध संबंध को लेकर 24 साल के फौजी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हमलावर आरोपी फरार हैं. वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी है.

सांकेतिक फोटो.

अलीगढ़: अलीगढ़ के टप्पल स्थित गांव मानपुर रसूलपुर में देर रात फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के चलते 24 साल के फौजी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हमलावर आरोपी फरार हैं. वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी है.

बताया जा रहा है कि फौजी बीकन कुमार दवा लेने के लिए बलेनो गाड़ी से घर से निकला था.वहीं जब वापस लौट रहे थे. तो गांव के ही बबलू, विजयपाल , सोनू, रवि आदि लोगों ने हाथों में लाठी, डंडा, तमंचा लेकर आ गए और एक राय होकर गाड़ी को रोकते हुए लाठी-डंडों से गाड़ी पर हमला बोल दिया और गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी. गाड़ी चला रहे बीकन को गाड़ी से बाहर खींच लिया और विजयपाल सहित अन्य लोग बीकन को पीटने लगे. मारपीट कर रहे लोगों ने कहा कि इसका किस्सा यहीं खत्म कर देते हैं. आरोप है कि विजयपाल और बबलू ने जान से मारने की नियत से बीकन पर फायर कर दिया. जिससे बीकन को गोली लगने से मौके पर मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि विजयपाल की पत्नी नीलम के साथ बीकन के प्रेम प्रसंग थे. जिसके चलते विजयपाल ने बीकन की गोली मारकर हत्या कर दी.वहीं हत्यारे फरार हैं. टप्पल थाना प्रभारी ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते गोली मारकर हत्या की गई है. मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है . वहीं, आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है.

वहीं, पूरे मामले पर कलानिधि नैथानी एसएसपी अलीगढ़ ने बताया कि थाना टप्पल के रसूलपुर गांव में देर शाम हत्या की सूचना मिली थी. जिसमें तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां तहरीर दी है कि उनके बेटे के विजय पाल की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे जिसके कारण उनके बेटे की हत्या की गई है. आरोपी पक्ष के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. इस संबंध में तत्काल टीम गठित की गई हैं. आरोपियों की जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. 

Trending news