सीतापुर न्यूज :पांचवीं शादी करने जा रहे पति और सौतन की महिला ने जमकर की धुनाई, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1328327

सीतापुर न्यूज :पांचवीं शादी करने जा रहे पति और सौतन की महिला ने जमकर की धुनाई, VIDEO वायरल

Sitapur News: थाने में प्रार्थना पत्र देने के बाद पत्नी अपने बच्चों के साथ होने वाली पांचवी बीबी गुलनाज के घर पहुंच गई, जहां तरन्नुम और उसके बच्चों सहित रिश्तेदारों ने जमकर तांडव किया..... 

सांकेतिक तस्वीर

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर पति को पांचवी शादी करना भारी पड़ गया. पांचवी शादी से नाराज पत्नी ने पति की बच्चों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. उसने महिला के साथ भी हाथापाई भी की. इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

क्या है मामला? 
पूरा मामला कोतवाली देहात के सरदार कॉलोनी का बताया जा रहा है. शहर कोतवाली इलाके के पुराने सीतापुर के रहने वाले शफी अहमद सरदार कॉलोनी की रहने वाली गुलनाज से शादी करने जा रहा थे. सरदार कॉलोनी में गुलनाज अपनी रिश्तेदारी में रह रही थी.इस बात की भनक शफी अहमद की पत्नी को लग गई. इस बात की जानकारी जब शफी अहमद की पत्नी तरन्नुम को हुई तो पत्नी ने मामले को लेकर एक प्रार्थना पत्र कोहना चौकी पुलिस को दिया.पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सफी अहमद को हिरासत में ले लिया.

तरन्नुम अपने बच्चों के साथ गुलनाज से की हाथापाई 
थाने में प्रार्थना पत्र देने के बाद तरन्नुम अपने बच्चों व रिश्तेदारों के साथ गुलनाज के घर पहुंच गई, जहां तरन्नुम और उसके बच्चों सहित रिश्तेदारों ने जमकर तांडव किया. इतना ही नहीं तरन्नुम सहित उसके परिवार वालों ने गुलनाज के साथ हाथापाई भी की. कॉलोनी के लोगों के द्वारा बीच-बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ. वहीं, कोतवाली देहात पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी, तब तक मामला शांत हो गया था अभी किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं मिली है. 

Crime News: दिल्ली एनसीआर में पनप रहा है गुस्सा,लोग दे रहे हैं बड़ी घटनाओं को अंजाम
बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले से जुड़ी सभी कार्यवाही SC ने की बंद, पढ़े पूरा इतिहास 
मेरठ: वैक्सीन लगवाने के लिए मांगा बच्चा, लेकर हुआ रफूचक्कर, मेडिकल कॉलेज में मचा हंडकंप 

Video: पांचवी शादी के फेर में पड़ा युवक, पत्नी ने सिखाया ऐसा सबक कि होश आ गए ठिकाने, देखिए वीडियो

Trending news