Siddharthnagar Rape: पांच साल की मासूम से नाबालिग ने की दरिंदगी, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1567984

Siddharthnagar Rape: पांच साल की मासूम से नाबालिग ने की दरिंदगी, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Siddharthnagar Rape : बिस्किट का लालच देकर पांच साल की बच्ची से पड़ोसी ने की हैवानियत,बच्ची ने नानी को बताई घटना.पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

Siddharthnagar Rape: पांच साल की मासूम से नाबालिग ने की दरिंदगी, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिक युवक ने पांच साल की मासूम बेटी से साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक और मासूम बच्ची एक गांव  में रहते थे. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के होश उड़ गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.  वहीं अभी तक आरोपी युवक पुलिस की पकड़ से दूर है.  

बिस्किट का लालच देकर अपने साथ ले गया दरिंदा 
मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह मामला Siddharthnagar के थाना क्षेत्र के पटनी जंगल के मुंशी टोले का है.पीड़ित परिवार के अनुसार  उनकी मासूम बेटी कल दिन में बाहर खेल रही थी इसी बीच गांव का ही एक नवयुवक मासूम बच्ची को बिस्किट का लालच देकर बहला-फुसलाकर पास के खेतों में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. 

मासूम ने नानी को बताई आपबीती 
घटना के बाद जब मासूम अपने घर नानी के पास आई तो उसकी नानी ने उससे पूछा बच्ची ने रोते हुए नानी को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया यह सुन नानी के होश उड़ गए. बच्ची के परिजनों मासूम को डॉक्टर कर पास ले गए और पुलिस को इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और आरोपी दरिंदे की तलाश में जुट गई. स्थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक पुलिस के आने से पहले ही आरोपी युवक और उसके परिवार के लोग घर छोड़ कर फरार हो गए. 

आरोपी युवक का भाई पुलिस की गिरफ्त में 
सीओ सदर ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इस मामले में आरोपी के बड़े भाई से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Trending news