Siddharthnagar: गर्लफ्रेंड के घर पर फंदे से लटका मिला संदीप, घरवालों का आरोप: जबरन सुसाइड नोट लिखवाकर की गई हत्या
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1292481

Siddharthnagar: गर्लफ्रेंड के घर पर फंदे से लटका मिला संदीप, घरवालों का आरोप: जबरन सुसाइड नोट लिखवाकर की गई हत्या

Siddharthnagar Crime: 24 साल के संदीप (मृतक) के भाई ने लड़की वालों पर आरोप लगाते हुए बताया है कि बीती देर रात तक संदीप घर पर ही था. रात में वह कब घर से बाहर निकला किसी को नहीं पता. सुबह सीधे उसके सुसाइड करने की खबर ही मिली...

Siddharthnagar: गर्लफ्रेंड के घर पर फंदे से लटका मिला संदीप, घरवालों का आरोप: जबरन सुसाइड नोट लिखवाकर की गई हत्या

Siddharthnagar Man Body found at girlfriend's house: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 24 साल के लड़के का शव उसकी गर्लफ्रेंड के घर में फंदे से लटकता पाया गया. इस मामले से इलाक में सनसनी फैल गई है. वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अमित कुमार आनंद ने टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक का नाम संदीप बताया जा रहा है. मामला शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महादेवा नानकार का है.

यह भी पढ़ें: अयोध्या: भू माफियाओं ने जबरन कब्जाई सरकारी जमीन, जारी हुई लिस्ट में BJP विधायक भी शामिल

जबरन सुसाइड नोट लिखवाकर हत्या का आरोप
बताया जा रहा है कि संदीप और उसकी प्रेमिका इसी गांव के निवासी हैं. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि उसके भाई संदीप और गांव की ही एक लड़की का काफी दिनों से अफेयर चल रहा था. यह बात पूरा गांव जानता था. यहां तक की लड़की के घरवाले भी. मृतक के भाई का आरोप है कि लड़की के घरवाले उसके भाई को घर बुलाकर आर्थिक रूप से शोषण करते थे. बीती रात भी उन्होंने संदीप को बुलाया और उससे जबरिया सुसाइड नोट लिखवा कर उसकी हत्या कर दी.

संदीप के घरवालों ने लड़की पक्ष पर लगाया आरोप
मृतक के भाई का कहना है कि उसका भाई देर रात तक घर पर था और आज रविवार की सुबह उन्हें उसके भाई की फंदे पर लटककर मरने की सूचना मिली. मृतक संदीप के घर वाले सीधे-सीधे उसकी हत्या का आरोप लड़की के घर वालों पर लगा रहे हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Baghpat: चाची से प्यार कर बैठा था शिवम, पाने के लिए घोट दिया चाचा का गला; अब मिलेगी सजा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई
जबकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक संदीप और गांव की एक लड़की का प्रेम संबंध था. संदीप का शव भी लड़की के घर से ही बरामद हुआ है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि संदीप के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि संदीप के घरवालों के आरोपों को संज्ञान में लेते हुए इस सुसाइड नोट का भी परीक्षण कराया जा रहा है. साथ ही शव के पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट आएगी उसी के अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी.

7 August History: जानें 7 अगस्त के दिन इतिहास में क्या-क्या महत्वपूर्ण घटनाएं हुईं

Trending news