श्रावस्ती : घने कोहरे में बेकाबू कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1471081

श्रावस्ती : घने कोहरे में बेकाबू कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

श्रावस्ती के कटरा बाईपास की घटना. हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया. बलरामपुर से आया बाइक सवार. 

श्रावस्ती : घने कोहरे में बेकाबू कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

श्रावस्ती : यूपी के श्रावस्ती में तेज रफ्तार कंटेनर ने एक बाइक सवार को रौंद दिया. इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस कंटेनर चालक की तलाश कर रही है. 

घटना के बाद कंटेनर चालक फरार 
दरअसल, बलरामपुर निवासी एक युवक बाइक से श्रावस्ती आया था. बाइक सवार युवक जैसे ही नवीन मार्डन थाना क्षेत्र के कटरा बाईपास के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक कंटेनर ने सामने से टक्कर मार दी. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए. आसपास के लोगों को आता देख कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया. 

कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में लिया
वहीं, लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही कंटेनर चालक की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि बाइक सवार युवक किसी काम से श्रावस्ती आया था. 

WATCH: नपुंसकता हो या फिर अस्थमा, पिपली का सेवन दे सकता है चौंकाने वाले फायदे

तेज गति से वाहन न चलाने की अपील

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ठंड बढ़ने पर सड़क हादसों की संख्या बढ़ जाती है. ऐसे में वाहन चालकों से अत्याधिक तेज गति से वाहन न चलाने की अपील की जा रही है. कटरा बाईपास हादसे का कारण भी तेज स्पीड और घना कोहरा हो सकता है. कोहरे में दृश्यता कम हो जाती है. यही वजह है कि सड़क हादसों की संख्या बढ़ जाती है. 

Trending news