राशिद बनकर श्रद्धा के 36 टुकड़े करने का बयान देने वाला विकास गिरफ्तार, बुलंदशहर पुलिस को बताई सच्चाई
Advertisement

राशिद बनकर श्रद्धा के 36 टुकड़े करने का बयान देने वाला विकास गिरफ्तार, बुलंदशहर पुलिस को बताई सच्चाई

Shraddha murder case : यूट्यूब पर बातचीत के दौरान विकास नाम के युवक ने खुद को राशिद बताया था. उसने कहा था कि अगर वो आफताब की जगह होता तो श्रद्धा के 36 टुकड़े कर देता.

 

Shraddha Murder Case : विवादित बयान देने वाला युवक बुलंदशहर से गिरफ्तार

बुलंदशहर/मोहित गोमत : आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) के हाथों श्रद्धा वाकर (Aftab Shraddha Murder Case) की हत्या का सनसनीखेज मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इसमें हिन्दू मुस्लिम को लेकर सियासी बयानबाजी तो तेज हो रही है, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ विवादित बयान भी आग में घी डालने का काम कर रहे हैं. आफताब के समर्थन में ऐसे ही बयान देने वाले एक शख्स को बुलंदशहर पुलिस ने दबोच लिया है. पुलिस ने यूट्यूब चैनल (Youtube) पर सनसनीखेज बयान देने वाले ऐसे ही एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें अपना नाम राशिद बताया था.

उसने आफताब का समर्थन करने के साथ उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप (Livi in Relationship) में रहने वाली श्रद्धा वॉकर के 35 की जगह 36 टुकड़े करने की बात कहीथी. लेकिन जब जांच पड़ताल की गई तो एक हिन्दू युवक निकला, जिसका नाम विकास था.विकास ने राशिद बनकर श्रद्धा के 35 टुकड़े करने को जायज बताया था. मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए विकास ने राशिद बनकर ये भड़काऊ बयान दिया था.पुलिस ने ये मामला संज्ञान में आने के बाद FIR दर्ज की और विकास को जेल भेज दिया.

विकास के बयान के बाद समाज में मुस्लिम समुदाय की जमकर लानत मलानत हो रही थी. सोशल मीडिया पर पुलिस से राशिद को गिरफ्तार करने की मांग भी हो रही थी. बुलंद शहर की सिकंदराबाद पुलिस ने भड़काऊ भाषण देकर धार्मिक उन्माद फैलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि सुनियोजित तरीके से श्रद्धा वाकर की हत्या करने वाले आफताब से पूछताछ के आधार पर दिल्ली पुलिस ने महरौली के जंगल औऱ अन्य इलाकों से कई हड्डियां बरामद की हैं. श्रद्धा के टुकड़े करने में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किए गए हैं. पुलिस आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करा रही है, ताकि पूरी सच्चाई उगलवाई जा सके. 

 

Trending news