15 फीट सुरंग खोद डाली ज्वेलर की दुकान से गहने चुराने को, फिर सॉरी के साथ लिखा ये मजेदार मैसेज
Advertisement

15 फीट सुरंग खोद डाली ज्वेलर की दुकान से गहने चुराने को, फिर सॉरी के साथ लिखा ये मजेदार मैसेज

Shocking news: मेरठ के परतापुर का मामला. एक अन्‍य दुकान को भी बनाया निशाना. छोड़ गए फिल्मी स्‍टाइल में निशान. जानें पूरा माजरा. 

15 फीट सुरंग खोद डाली ज्वेलर की दुकान से गहने चुराने को, फिर सॉरी के साथ लिखा ये मजेदार मैसेज

Shocking news: यूपी के मेरठ में चोरी करने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक ज्‍वैलरी की दुकान में चोरी करने के लिए चोरों ने बाकायदा एक 15 फीट लंबी सुरंग बना डाली. चोर सुरंग के जरिए दुकान में घुस भी गए और करीब 5 हजार की नकदी व 45 हजार का आर्टिफिशियल ज्‍वैलरी चोरी कर ले गए. हालांकि, दुकान की तिजोरी को खोलने में नाकामयाब रहे. 

5 हजार की नकदी चोरी 
दरअसल, मेरठ के परतापुर रिठानी पीर के समीप मोहकमपुर निवासी दीपक लोधी की दीपक ज्वैलर्स एंड जनरल स्टोर के नाम से दुकान है. गुरुवार सुबह जैसे ही दीपक दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान के अंदर एक सुरंग खुदी मिली. देखा तो दुकान से 5 हजार की नकदी और करीब 45 हजार की आर्टिफिशियल ज्‍वैलरी गायब थे. 

तिजोरी में मैसेज लिखा, नाकाम रहे इसलिए सॉरी बोल रहा हूं  
दीपक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पर पहुंची पुलिस ने दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला. इस पर देखा कि चोर तिजोरी खोलने का प्रयास कर रहे हैं, हालांकि तिजोरी खोल नहीं सके. इस पर चोरों ने तिजारी में एक पैगाम भी लिखा. चोरों ने लिखा, दुकान में चोरी करने आए थे, लेकिन नाकाम हो गए इसलिए सॉरी बोल रहे हैं. हमें अपना नाम कमाना है कुछ सामान नहीं ले जा रहे हैं. 

एक और दुकान को बनाया निशाना 
इसके बाद चोरों ने पुठा रोड स्थित प्रवीण सरगम टेलीकॉम की दुकान का ताला तोड़कर दस हजार की नकदी, दो लैपटॉप, कंप्यूटर, एलसीडी, डाटा केबल, इंवर्टर बैटरा चोरी कर ले गए. इनकी कीमत लगभग तीन लाख बताई जा रही है. वहीं, चोरी की घटना पर रिठानी व्यापार संघ अध्यक्ष सुनील वर्मा, महामंत्री आदित्य शर्मा सहित कई व्यापारी एकत्र हो गए और चोरी की घटना की निंदा की. 

भगवान कृष्‍ण की चांदी की बांसुरी भी ले गए 
पुलिस ने खोजबीन की तो पता चला कि चोरों ने दुकान के बाहर बने नाले से सुरंग खोद डाली. इसकी लंबाई करीब 15 फीट बताई जा रही है. सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि चोर दुकान के रखे भगवान कृष्‍ण की मूर्ति को उलटा करके रख दिया और उसमें लगी चांदी की बांसुरी उठा ले गए. 

WATCH: कार ने बाइक को सैकड़ो मीटर घसीटा, निकलती रहीं चिंगारियां

Trending news