यूपी में सपा की हार पर बोले शिवपाल यादव- अगर पार्टी कर देती ये काम तो कुछ और होता परिणाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1256070

यूपी में सपा की हार पर बोले शिवपाल यादव- अगर पार्टी कर देती ये काम तो कुछ और होता परिणाम

आगामी राष्ट्रपति चुनाव 2022 को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. शिवपाल यादव ने कहा कि वो एनडीए की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने की घोषणा की है. शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनसे पहले भी जिसने समर्थन मांगा उन्होंने दिया है.

यूपी में सपा की हार पर बोले शिवपाल यादव- अगर पार्टी कर देती ये काम तो कुछ और होता परिणाम

पीयूष गौड़/ गाजियाबाद: आगामी राष्ट्रपति चुनाव 2022 को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. शिवपाल यादव ने कहा कि वो एनडीए की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने की घोषणा की है. शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनसे पहले भी जिसने समर्थन मांगा उन्होंने दिया है. पहले भी उन्होंने मौजूदा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को समर्थन दिया था.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के डिनर पार्टी में शिवपाल यादव को बुलाया गया था. वहीं पर द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात हुई थी उन्होंने समर्थन मांगा था.

क्या बोले शिवपाल यादव? 
समाजवादी पार्टी के समर्थन वाले राष्ट्रपति के उम्मीदवार यसवंत सिन्हा को समर्थन देने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि उन्हें सपा ने बैठक में नही बुलाया था और ना ही वो समर्थन मांगा था. लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव को लेकर काफी समय है तभी स्थिति साफ होगी. पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों के चुनाव जल्द होंगे, इसके लिए मीटिंग बुलाई गई है. 

शिवपाल ने बताया क्यों हारी सपा 
शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी स्थानीय निकाय चुनाव में भी प्रसपा सभी चुनाव लड़ेगी.समाजवादी पार्टी को यूपी लोकसभा उपचुनाव में मिली हार पर शिवपाल ने कहा कि रामपुर और आजमगढ़ में हार की वजह उन्हें स्टार प्रचारक न बनाय जाना था.इसके अलावा 2022 विधानसभा चुनाव में भी उनके मुताबिक 100 सीट पर टिकट नहीं दिए गए, जिसका खामियाजा सपा को भुगतना पड़ा हैं. उनके प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटने के बाद सपा 5 चुनाव हार चुकी है. हार के बाद हुई समीक्षा बैठक में भी उन्हें नहीं बुलाया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news