शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया Bhojpur Song 'जीजा जी शक बा' मचा रहा धमाल, देखें Video
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1436178

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया Bhojpur Song 'जीजा जी शक बा' मचा रहा धमाल, देखें Video

Shilpi Raj Bhojpuri Song:  शिल्पी राज और राकेश तिवारी का एक नया वीडियो सॉन्ग ‘'जीजा जी शक बा'’ रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई हैं. 

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया Bhojpur Song 'जीजा जी शक बा' मचा रहा धमाल, देखें  Video

Bhojpuri Song: भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जानी जाती हैं, यूट्यूब पर उनके गाने खूब पसंद किए जाते हैं. वहीं, आज कल भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरसिंगर राकेश तिवारी भी धूम मचा रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से शिल्पी राज और राकेश तिवारी का एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘'जीजा जी शक बा'’ है.  इसमें भोजपुरी सिनेमा जगत की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई हैं. इसमें उनकी खूबसूरती फैंस को काफी पसंद आ रही है. साथ ही एक्ट्रेस ने कमाल के एक्सप्रेशंस भी दिखाए हैं.

भोजपुरी गाना ‘'जीजा जी शक बा'’  के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपने कमाल के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं. इसमें उनकी अदाएं भी दिखते ही बन रही हैं.  शिल्पी राज के इस गाने में माही श्रीवास्तव ने अपनी हसीन अदाओं का जादू चलाया है. शिल्पी राज के इस गाने की शूटिंग बेहद ही रमणीय लोकेशन पर की गई है. जहां शिल्पी राज और राकेश तिवारी ने अपनी आवाज से धमाल मचाया है तो वहीं माही ने अपने फैंस को अपनी अदाओं से कायल बना दिया है. 

गाने में राकेश तिवारी की आवाज पर गोल्डी जायसवाल माही से कहते हैं कि चढ़ालवा तिलक जाईया से भाव खातारे साली जी तहिया से तोहका दुल्हन बनाइब हम लेके भाग जाईब हम के हमरो को हक़ बा.इसके बाद शिल्पी की आवाज पर माही अपने जीजा को कहती हैं कि पीछा छोड़ दे जीजा जी दिदिया को शक बा.  माही और गोल्डी की जोड़ी को कई गानों में देखा है और दोनों की केमेस्ट्री हमेशा से ही दर्शकों को पसंद आई है अब इस गाने में भी इस जोड़ी को दर्शक पसंद कर रहे हैं. 

'जीजा जी शक बा' गाने को राकेश तिवारी और शिल्पी राज ने गाया है. इनके लिरिक्स सूरज बेदर्दी ने लिखे हैं. म्यूजिक रतन बाबा ने दिया है. इनके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. वहीं इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. 

Trending news