Bhojpuri Song: शिल्पी राज का रक्षा बंधन स्पेशल सॉन्ग 'राखी के फर्ज' हुआ रिलीज, वीडियो कर देगा भावुक
Advertisement

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का रक्षा बंधन स्पेशल सॉन्ग 'राखी के फर्ज' हुआ रिलीज, वीडियो कर देगा भावुक

New Raksha Bandhan Bhojpuri Song 2022: शिल्पी राज (Shilpi Raj) के रक्षा बंधन स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग की बात करे तो यह गाना भाई और बहन के अटूट बंधन को इमोशन और प्यार के रेशम में बांध रहा है. जिसे इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का रक्षा बंधन स्पेशल सॉन्ग 'राखी के फर्ज' हुआ रिलीज, वीडियो कर देगा भावुक

Raksha Bandhan Special Bhojpuri Song 2022 : भारत में 11 अगस्त 2022 को पूरे धूम-धाम से भाई और बहनों का त्याहोर रक्षा बंधन मनाया जाएगा. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर अभी से राखी का रंग चढ़ने लगा है. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का नया भोजपुरी रक्षा बंधन सॉन्ग 2022 'राखी के फर्ज' (Rakhi Ke Farz) रिलीज हो गया है. रक्षा बंधन स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग 2022 (Raksha Bandhan Special Song 2022 ) को शिल्पी राज और अमित सिंह ने गाया है. इस गाने को बप्पा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. यह गाना रिलीज होने के सात ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है. 

बात करें गाने की कहानी की तो इसमें एक बहन अपने भाई से रक्षा बंधन के दिन घर जल्दी आने की विनती करती है. लड़की का भाई लकड़ी की फैक्ट्री पर काम कर रहा होता है. बहन के द्वारा जल्दी घर आने की आग्रह पर वह अपने मालिक से जल्दी घर जाने के लिए निवेदन करता है और बहन को नए कपड़े और घूमाने के लिए पैसों की डिमांड करता है, लेकिन मालिक पैसा देने से इंकार कर देता है. इसके बावजूद वह अपनी बहन के लिए नए कपड़े खरीदकर ले जाता है, लेकिन कम पैसे होने की वजह से वह अपने बहन को उसकी पसंद के कपड़े नहीं दिला पाता है.

यहां देखें वीडियो 

 इसके बाद उसकी बहन कुछ देर के लिए नाराज हो जाती है और अपने भाई से कहती है कि बाटे एतने इरादा कर हमसे वादा बहिना के प्यार जन भूलईए भईया राखी के फर्ज निभईए भैया...फिर भाई उसको मॉल लेकर जाता है. उसके मनपसंद के कपड़े उसको दिला देता है. अपने पसंद की कपड़े पाकर बहन खुश हो जाती है. कुल मिलाकर यह गाना भाई और बहन के अटूट बंधन को इमोशन और प्यार के रेशम में बांध रहा है. जिसे इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. 
 
'राखी के फर्ज' भोजपुरी गाने की लिरिक्स को बबुआ भुवन ने लिखा है. प्रभाकर पांडे के निर्देशन में यह गाना बना है. इस गाने में बहन की भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की युवा कलाकार मुस्कान नजर आ रही हैं. 

UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'

Trending news