शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का अतीक कनेक्शन सामने आया, नोट गिनते हुए वीडियो भी वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1690716

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का अतीक कनेक्शन सामने आया, नोट गिनते हुए वीडियो भी वायरल

UP News : शिया वक्‍फ बोर्ड के चेयरमैन अली जैदी ने माफिया अतीक के नाम गलत तरीके से पूर्व की सरकारों और पूर्व चेयरमैन की मिलीभगत से लखनऊ में करोड़ों रुपये की संपत्ति दर्ज कराने का आरोप लगाए थे. 

शिया वक्‍फ बोर्ड के अध्‍यक्ष अली जैदी व पूर्व चेयरमैन (फाइल फोटो )

UP News : शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के वर्तमान चेयरमैन अली जैदी पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. वक्‍फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र नारायण सिंह का आरोप है कि अली जैदी अतीक अहमद के गुर्गों के साथ काम करते हैं. इतना ही नहीं शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के वर्तमान चेयरमैन अली जैदी की अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्‍मद जोहार के साथ फोटो भी सामने आई है. इससे कुछ दिन पहले शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अली जैदी की रुपये गिनते हुए वीडियो वायरल हुआ था. 

नोट गिनने का वीडियो वायरल हुआ था 
वायरल वीडियो में देखा गया था कि शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अली जैदी ऑफिस में बैठकर नोट गिन रहे हैं. वीडियो में किसी कार्रवाई को लेकर बातचीत चल रही है. वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री से कहलवाकर कार्यवाही रुकवाने की बात कह रहे हैं. वायरल वीडियो में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के ऑफिस में 3 लोगों के साथ बैठे थे. 

ये भी लगाए थे आरोप 
बता दें कि इससे पहले शिया वक्‍फ बोर्ड के चेयरमैन अली जैदी ने खुलासा करते हुए कहा था कि अतीक अहमद और मुख्‍तार अंसारी ने शिया वक्‍फ की संपत्तियों पर कब्‍जा कराया. उनका कहना था कि शिया वक्फ बोर्ड की संपत्तियों पर माफिया मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद ने भी कब्जा करा लिया था. उन्होंने बताया था कि प्रयागराज के इमामबाड़े की वक्फ संपत्ति को मुतवल्ली की मिलीभगत से अतीक अहमद ने अवैध तरीके से कब्जा कर लिया था. 

पहले की सरकारों और पूर्व चेयरमैन पर लगाए थे आरोप 
चेयरमैन अली जैदी ने बताया था कि माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम गलत तरीके से पूर्व की सरकारों और पूर्व चेयरमैन की मिलीभगत से लखनऊ में करोड़ों रुपये की संपत्ति दर्ज करा दी गई थी. इतना ही नहीं अली जैदी ने सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखकर मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की थी.  

WATCH: बुलंदशहर : सपा नगर पालिका प्रत्याशी फूट-फूट कर रोईं, वीडियो वायरल

Trending news