अतीक अहमद की राह पर बढ़ रहा था जबरूद्दीन, पुलिस ने कस दिया पेंच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1629186

अतीक अहमद की राह पर बढ़ रहा था जबरूद्दीन, पुलिस ने कस दिया पेंच

उत्तर प्रदेश के शामली में हरियाणा का शातिर बदमाश गिरफ्तार लिया गया है. जबरूद्दीन नामक यह अपराधी हत्या और पुलिस की पिस्टल लूटने का आरोपी  है. इससे पहले की वह अतीक अहमद जैसा खूंखार अपराधी बन पाता पुलिस ने उसके पेंच ढीले कर दिए.

अतीक अहमद की राह पर बढ़ रहा था जबरूद्दीन, पुलिस ने कस दिया पेंच

शामली :  झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव केरटू में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को पुलिस ने गोली लगने पर गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी हरियाणा से 25000 का इनामी बदमाश है जो हत्या के मामले में फरार चल रहा था. हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तारी करने के दौरान हमला करने और सरकारी असलाह लूटने का भी आरोप है.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के गाव केरटू का है, जहां पर हरियाणा सोनीपत एसटीएफ पुलिस टीम द्वारा जबरूद्दीन को पकड़ने के लिए गांव में दबिश दी थी.

गांव वालों ने पुलिस पर किया था हमला
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन इसी बीच आरोपी के परिजनों ने वह अन्य ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया था. हमला करने के दौरान जहां वह मौका पाकर फरार हो गया थे तो वहीं ग्रामीणों ने सरकारी पिस्टल भी हरियाणा पुलिस से लूट ली थी. घटना के बाद घायल पुलिस वालों ने झिंझाना थाने में जाकर 21 लोगों के नाम दर्ज व कई अन्य लोगो पर मुकदमा पंजीकृत कराया था. इसमें झिंझाना थाना पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 25000 का इनामी बदमाश व हरियाणा पुलिस पर हमला करने और सरकारी असलाह लूटने के मुखिया जबरूद्दीन को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. 

 यह भी पढ़ें: Basti : बाइक से टकरा कर जिंदगी बची तो ट्रक ने कुचल दिया, 3 की मौत

सरकारी पिस्टल लूट ली थी
पकड़े गए आरोपी के पास से एक देसी तमंचा वह एक बाइक बरामद हुई है.  वह इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि 26 मार्च को हरियाणा एसटीएफ पुलिस टीम की की दबिश के दौरान ग्रामीणों ने हमला कर दिया था, जिसमें 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे और एक सरकारी पिस्टल भी लूट ली गई थी. उसी में मुख्य आरोपी के साथ मुठभेड़ के बाद उस को गिरफ्तार कर लिया है. 
पुलिस ने की जवाबी फायरिंग
पकड़े गए बदमाश ने भी बचाव के लिए पुलिस पर हमला किया था और जवाबी फायरिंग में गोली चलने के बाद उसको गोली लगने पर घायल हालत में गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपी से एक अवैध असला वह के जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

Good news: यूपी नगर निकाय चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट से मिली खुशखबरी, 2 दिन में चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान

Trending news