Shamli Road Accident: शामली में शादी से लौट रहे दोस्तों की तेज रफ्तार कार डंपर से जा टकराई, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1583264

Shamli Road Accident: शामली में शादी से लौट रहे दोस्तों की तेज रफ्तार कार डंपर से जा टकराई, 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के शामली में शादी समारोह से लौट रहे पांच दोस्त दुर्घटना का शिकार हो गए. युवकों की गाड़ी सड़क पर खड़े रेत के डंपर से जा टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो का इलाज जारी है. घटना कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव उच्चागांव के पास की है.

प्रतीकात्मक फोटो

Road Accident in Shamli: उत्तर प्रदेश के शामली में शादी समारोह से लौट रहे पांच दोस्त दुर्घटना का शिकार हो गए. युवकों की गाड़ी सड़क पर खड़े रेत के डंपर से जा टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो का इलाज जारी है. घटना कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव उच्चागांव के पास की है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे युवक
कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना में एक शादी समारोह में शामिल होने कांधला कस्बे से पांच युवक आए थे. समारोह के बाद पांचों इकट्ठा होकर कार से लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी गांव उच्चागांव के पास रेत के खड़े डंपर से टकरा गई. दुर्घटना में कार में सवार आदिल, टोनी और शादिक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दानिश और शोएब गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बेटों की मौत के बारे में पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. आनन-फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे.

मौके पर पहुंची पुलिस
इस भीषण दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए प्रथम उपचार के बाद उन्हें हायक सेंटर रेफर कर दिया गया है. यहां डॉक्टरों द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news