शाहजहांपुर: अपने ही बिछाए जाल में फंस गया युवक, लड़की के परिवार को फंसाने के लिए खुद रची हत्या की साजिश
Advertisement

शाहजहांपुर: अपने ही बिछाए जाल में फंस गया युवक, लड़की के परिवार को फंसाने के लिए खुद रची हत्या की साजिश

 शाहजहांपुर: पुलिस पक्ष पर दबाव बनाने के लिए उसके परिवार वालों ने युवक की ही हत्या का मुकदमा दर्ज कराया  जबकि युवक के परिजनों को उसके मुंबई होने की जानकारी थी. 

 

 शाहजहांपुर: अपने ही बिछाए जाल में फंस गया युवक, लड़की के परिवार को फंसाने के लिए खुद रची हत्या की साजिश

शिव कुमार/शाहजहांपुर: यूपी की शाहजहांपुर पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसने एक लड़की के परिवार वालों को फंसाने के लिए खुद अपनी ही हत्या की साजिश रची थी.  युवक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा था. आरोपी युवक पर पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित कर रखा था.  युवक के परिजनों ने लापता होने पर लड़की पक्ष के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज करवा दिया था. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ये है पूरा मामला
दरअसल थाना निगोही के मोहरतला का रहने वाला गोपीचंद 24 अप्रैल 2022 को गांव की ही एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया लेकिन आरोपी फरार हो गया.  पुलिस से बचने के लिए आरोपी मुंबई चला गया. फरार होने के बाद पुलिस ने आरोपी पर 25000 का इनाम घोषित कर दिया. इसी बीच लड़के के परिवार वालों ने कोर्ट के जरिए युवक की हत्या कर के शव को गायब करने का मुकदमा पीड़ित लड़की के परिवार वालों के खिलाफ दर्ज करा दिया.

युवक की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया
मामला गंभीर होने पर पुलिस ने सर्विलांस टीम को खुलासे के लिए लगा दिया. मोबाइल सर्विलांस के जरिए पता चला कि युवक महाराष्ट्र में मजदूरी का काम कर रहा है. इसके बाद थाना निगोही पुलिस और सर्विलांस की टीम ने मुंबई जाकर आरोपी गोपीचंद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में पता चला कि पुलिस पक्ष पर दबाव बनाने के लिए उसके परिवार वालों ने युवक की ही हत्या का मुकदमा दर्ज कराया  जबकि युवक के परिजनों को उसके मुंबई होने की जानकारी थी. युवक लगातार अपनी फैमिली के संपर्क में था, बात करने के लिए अलग-अलग नंबर प्रयोग कर रहा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

WATCH: उर्फी जावेद को रेप और मर्डर की धमकी देना पड़ा भारी, पुलिस ने कर दिया शख्स का ये हाल

बरेली:बच्चों का दुश्मन बना चाचा का दोस्त, दो मासूमों का दबाया गला, एक की मौत
 

 

Trending news