प्रीति को पूनम से हुआ प्यार, यूपी के इस छोटे शहर में दो लड़कियों के समलैंगिक संबंधों का हुआ दर्दनाक अंत
Advertisement

प्रीति को पूनम से हुआ प्यार, यूपी के इस छोटे शहर में दो लड़कियों के समलैंगिक संबंधों का हुआ दर्दनाक अंत

Shahjahanpur News :  शाहजहांपुर के थाना थाना आरसी मिशन थाना क्षेत्र की घटना. 6 साल छोटी सहेली से हुआ प्‍यार. बेटी की शादी में अड़चन आने लगी मां ने सहेली को रास्‍ते से हटाने की बना डाली योजना. 

Homosexual Relations (सांकेतिक तस्‍वीर)

Shahjahanpur News : यूपी के शाहजहांपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां दो समलैंगिक लड़कियों में प्‍यार परवार चढ़ा तो घर वालों को यह बात रास न आई. एक लड़की की मां ने तांत्रिक की मदद लेकर दूसरी लड़की की हत्‍या करवा दी. पुलिस ने युवती की मां और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल यह पूरा मामला शाहजहांपुर के थाना थाना आरसी मिशन थाना क्षेत्र की है. यहां की रहने वाली 30 वर्षीय प्रिया की पुवायां की निवासी 24 वर्षीय प्रीति से दोस्ती थी. बाद में दोनों के बीच समलैंगिक संबंध स्थापित हो गए. प्रिया लड़कों की तरह व्‍यवहार करती थी. बताया गया कि प्रिया की इसी वजह से प्रीति की शादी नहीं हो पा रही थी.  

तांत्रिक से डेढ़ लाख रुपये में सौदा 
इस पर प्रीति और उसकी मां उर्मिला ने मोहम्मदी क्षेत्र के निवासी तांत्रिक रामनिवास से मुलाकात की और प्रिया को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. प्रीति ने तांत्रिक को बताया कि प्रिया लड़का बनना चाहती है. इसका फायदा उठाकर प्रीति की मां ने तांत्रिक से डेढ़ लाख रुपये में सौदा पक्का किया. 

झांड़-फूंक कर लड़का बनाने को कहा  
साजिश के तहत प्रीति ने प्रिया को बुलाया और उसे झांसा दिया कि तांत्रिक उसे झाड़-फूंक करके लड़का बना देगा. 13 अप्रैल को प्रिया घर से निकली और गायब हो गई. परिजनों ने 18 अप्रैल को उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पुलिस जांच में पता चला कि प्रिया की बात प्रीति और तांत्रिक रामनिवास से हुई थी. 

तांत्रिक ने उगले राज 
इस पर पुलिस ने रामनिवास को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने राज उगल दिए. रामनिवास ने बताया कि वह प्रिया को लड़का बनाने का झांसा देकर एक जंगल में ले गया था और नदी के किनारे उसे आंखें बंद करके लेटने को कहा था. इसी बीच उसने गड़ासे से प्रिया की गर्दन काट दी. 

हत्या में प्रयुक्‍त हथियार बरामद 
पुलिस ने आरोपी तांत्रिक रामनिवास और प्रिया की सहेली प्रीती को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही प्रीति की मां को भी हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने तांत्रिक के घर से हत्या में प्रयुक्त गड़ासा, मृतका का जेवर, टूटा हुआ मोबाइल बरामद किया है.

WATCH: Gangotri Dham: मुस्लिम युवक साधु का भेष धर पहुंचा गंगोत्री धाम, पहचान जाहिर होने पर लोगों ने कर दी पिटाई

Trending news